राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 28, 2020, 10:42 AM IST

ETV Bharat / city

जोधपुर: डीएसटी टीम ने 3 युवकों को अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार

पंचायत चुनाव को लेकर जिले में जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में चलाए जा रहे विशेष निगरानी अभियान के तहत डीएसटी टीम ने 3 युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.

Jodhpur news, jodhpur hindi news
पिस्टल के साथ 3 युवक गिरफ्तार

जोधपुर. पंचायत चुनाव को लेकर जिले में जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में चलाए जा रहे विशेष निगरानी अभियान के तहत डीएसटी टीम ने 3 युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.

अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार

उदय मंदिर थाना क्षेत्र के उम्मेद उद्यान में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में घूमने की जानकारी मिलने पर विशेष टीम के पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उससे एक अवैध पिस्टल बरामद हुई. पुलिस को पहले से जानकारी थी कि उसके 2 साथी और हिरासत में लिए गए है. युवक ने बताया कि उसके दोनों साथी बस स्टैंड गए हैं बस का पता करने. इसके लिए दो अलग टीमें बनाई गई, जिन्हें बस स्टैंड भेजा गया. जहां से दो युवकों को हिरासत में लिया गया.

पढ़ें:जयपुर ऑपरेशन 'आग' के तहत देसी पिस्टल के साथ आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 4 वारदातों का खुलासा

थानाधिकारी राजेश यादव ने बताया कि तीनों से पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार किए गए युवकों में मंगल सिंह के खिलाफ पहले से ही मंडोर थाने में एक मामला दर्ज है, जबकि भैराराम के खिलाफ डांगियावास भोपाल में भी एक मामला दर्ज है. वह डोडा पोस्ट की तस्करी में शामिल था और इन दिनों फरार चल रहा था.

पढ़ें:अजमेर: 66 ग्राम चरस के साथ तीन गिरफ्तार, एक बोलेरो भी जब्त

पुलिस का कहना है कि अपराधी बनने के बाद अपना दबदबा बनाने के लिए इस तरह तैयार रखे जा रहे हैं, लेकिन शौक मौज में स्टेटस सिंबल के लिए लाए गए हथियारों का सोर्स क्या है, इसकी पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details