राजस्थान

rajasthan

Jodhpur Road Accident: सड़क के गड्ढों ने छीन ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जिंदगियां...टैंकर ने लिया चपेट में

By

Published : Sep 13, 2022, 3:42 PM IST

Updated : Sep 13, 2022, 3:56 PM IST

जोधपुर में सड़कों की खराब हालत के चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं. मंगलवार को भी सड़कों के (3 people of Family died in Jodhpur Road Accident) गड्ढों के चलते हुए हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद लोगों ने एकत्र होकर विरोध जताया और सड़कों की मरम्मत करवाने की मांग की.

Jodhpur Road Accident
Jodhpur Road Accident

जोधपुर.चोपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में मंगलवार को टैंकर की चरेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में बालिका भी शामिल (Jodhpur Road Accident) है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया गया है. सड़क के गड्ढों के चलते हुई दुर्घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. चौराहे पर लोग इकत्र होकर विरोध प्रदर्शन कर सड़कों को दुरुस्त करने की मांग कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया की पाल बाईपास निवासी 35 वर्षीय जोराराम मेघवाल पुत्र वोराराम मेघवाल अपने छोटे भाई अर्जुन (20) के साथ अपनी बेटी मनीषा को स्कूल से लेने गए थे. वापस आते समय डीपीएस चौराहे पर सड़क के गड्ढों के चलते मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया. इस दौरान बाइक वहां से गुजर रहे केमिकल टैंकर की चपेट में आ गई. हादसे में तीन में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अस्पताल ले जाते समय एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया. घटना के दौरान बड़ी संख्या में लोग चौराहे पर एकत्र हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे. लोगों का कहना था कि चौराहे की सड़कें लंबे समय से खराब हैं. भारी वाहनों की आवाजाही होने से सड़कों पर गड्ढे हो रखे हैं. लेकिन उन्हें दुरुस्त नहीं किया जा रहा है जिसके चलते आए दिन हादसे होते हैं.

पढ़ेंः SPECIAL : जोधपुर में प्रमुख मार्गों से जुड़ी सड़कों की हालत है बदहाल, वाहन चालकों को उठाना पड़ता है खामियाजा

पढ़ें. सीएम गहलोत की अधिकारियों को दो टूक, सब कुछ मंजूर, लेकिन सड़कों की क्वालिटी से समझौता नहीं

पढ़ेंः केबल डालने के लिए खोदी थी सड़क, धंसने से गड्ढे में गिरा ट्रैक्टर... बड़ा हादसा टला

पढ़ेंःRoad Accident In Udaipur : दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र की मौत, 40 मीटर तक बाइक को घसीटते ले गई बस

जोधपुर में गड्ढों में सड़क, सीएम जता चुके नाराजगीःजोधपुर में सड़कों की हालत काफी दयनीय है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Bad condition of Roads in Jodhpur) का गृह जिला होने के बाद भी यहां की खस्ताहाल सड़कों के कारण आए दिन हादसे होते हैं. सड़कों की बदतर स्थिति को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने भी नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई थी. उन्होंने यहां तक कह दिया कि जिस अधिकारी को यहां रहना है उन्हे सड़के ठीक करनी होगी. वहीं, उन्होंने कहा कि सरकार में जब धन की कमी नहीं की, फिर ऐसी स्थिति क्यों है?

Last Updated : Sep 13, 2022, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details