राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में कोरोना के 24 नए रोगी आए सामने, कुल आंकड़ा पहुंचा 341 पर

By

Published : Apr 26, 2020, 12:11 AM IST

जोधपुर में कोरोना का कहर लगातार जारी है. शनिवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक 24 नए रोगी सामने आए. वहीं एक बुजुर्ग की कोरोना वायरस से मौत भी होने के सामाचार मिले.

जोधपुर न्यूज, jodhpur news
जोधपुर एम्स में कोरोना से वृद्ध की मौत

जोधपुर.शहर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है. शनिवार को पूरे दिन में 24 नए रोगी सामने आए, इनमें 12 रोगियों की रिपोर्ट डॉक्टर एसएन मेडिकल कॉलेज ने जारी की तो 12 की रिपोर्ट जोधपुर एम्स से जारी हुई.

इसके साथ ही जोधपुर में पॉजिटिव मामलों की संख्या 341 पहुंच गई है. इधर एम्स में आज ही पॉजिटिव आये शहर के मोहनपुरा पुलिया निवासी 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई. बता दें कि अब तक जोधपुर में 3 मौत हो चुकी है.

पढ़ें-बानसूर: विधायक ने करोना योद्धाओं का माला और साफा पहनाकर किया स्वागत

शनिवार को पॉजिटिव आए 24 रोगियों में ज्यादातर भीतरी शहर के आस पास के हैं. कोरोना लगातार अपना दायरा बढ़ा रहा है. नई सड़क पार मोहनपुरा पुलिया क्षेत्र में दस्तक के साथ ही एक को लील लिया. शुक्रवार को पॉजिटिव आई राजस्थान हाईकोर्ट के एक रीडर के 3 परिजन भी जो शास्त्रीनगर निवासी हैं, वह भी आज पॉजिटिव आए हैं.

पढ़ेंःप्लाज्मा थेरेपी के लिए हम तैयार, ICMR की हरी झंडी का इंतजार: चिकित्सा मंत्री

इधर स्वास्थ्य विभाग में पॉजिटिव आए मामलों के कांटेक्ट हिस्ट्री के लोगों को जांच के लिए अस्पताल में भर्ती किया और कुछ को क्वॉरेंटाइन के लिए भी भेज दिया है. इधर मथुरादास माथुर अस्पताल से शनिवार को 25 कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव हुए रोगियों को आज छुट्टी भी मिली है. इनमें एक रेजिडेंट डॉक्टर भी शामिल है, जो गत दिनों पॉजिटिव आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details