राजस्थान

rajasthan

जोधपुर की 007 गैंग के 3 बदमाश मुठभेड़ में घायल, तमंचे पर डिस्को...वीडियो किया था वायरल

By

Published : Jan 29, 2020, 1:35 PM IST

Updated : Jan 29, 2020, 2:24 PM IST

जोधपुर की कुख्यात गैंग 007 के बदमाशों को मंगलवार देर रात पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों पर कई संगीन मुकदमे दर्ज थे.

jodhpur news, rajasthan news, 007 gang
007 गैंग के बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

जोधपुर. जिले और आसपास सक्रिय हुई गैंग 007 के तीन बदमाश मंगलवार देर रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गए. कुख्यात गैंगस्टर श्याम पूनिया, श्रीराम मांजू और श्रवण बिश्नोई को महाराष्ट्र, कर्नाटक और राजस्थान के जोधपुर रूरल पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. तीनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

007 गैंग के बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

पिछले दिनों तमंचे पर डिस्को करते हुए आरोपियों का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने से चर्चा में आई इस गैंग के बदमाशों पर पुलिस पर फायरिंग, लोगों को डरा-धमका कर अवैध वसूली, डकैती और अपहरण के कई मुकदमे दर्ज हैं.

पढ़ेंःपुणे-बैंगलोर हाइवे पर कर्नाटक पुलिस की राजस्थान की गैंग से मुठभेड़, दो बदमाश घायल

कर्नाटक- महाराष्ट्र बॉर्डर के बीच मुठभेड़...

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहट ने बताया, कि जोधपुर ग्रामीण स्पेशल टीम को सूचना मिली की यह तीनों गैंगस्टर कर्नाटक और महाराष्ट्र के बॉर्डर के बीच में है, जिस पर जिला स्पेशल टीम द्वारा कर्नाटक एसपी और महाराष्ट्र एसपी से बात कर नाकाबंदी की गई. रात करीब 11 बजे कोल्हापुर के किन्नी टोल नाके पर पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर घेरेबंदी की और बदमाशों की सफेद कार को पुलिस ने रूकने का इशारा किया. जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में 2 बदमाशों को गोली लग गई और वे घायल हो गए. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया. तीनों आरोपी जोधपुर रेंज सहित राजस्थान के मोस्ट वांटेड वांछित अपराधी हैं.

पढ़ेंःअलवर के बहरोड़ में दूध डेयरी पर Firing करने वाला आरोपी विक्रम उर्फ लादेन Hyderabad से गिरफ्तार

कोल्हापुर अस्पताल में भर्ती हैं आरोपी...

आरोपी श्यामलाल पर 30 हजार और श्रीराम विश्रोई पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ है. फिलहाल तीनों बदमाशों पर पुलिस थाना बड़ागांव जिला कोल्हापुर द्वारा पुलिस पर फायरिंग करने सहित अन्य धाराओं पर मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही श्याम पूनिया और श्रवण विश्नोई को कोल्हापुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर जोधपुर लाएगी.

Last Updated : Jan 29, 2020, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details