राजस्थान

rajasthan

जयपुर: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत और महिला से दुष्कर्म मामला, पीड़ित परिजनों ने DGP से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Dec 13, 2019, 7:36 PM IST

चूरू के सरदारशहर थाने में एक युवक की मौत और महिला से दुष्कर्म मामले में दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं होने से परिजन आक्रोशित हैं. ऐसे में पीड़ित परिवार ने जयपुर में पुलिस मुख्यालय पहुंच कर डीजीपी भूपेंद्र यादव को ज्ञापन सौंपा और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की.

jaipur latest news, डीजीपी भूपेंद्र यादव
परिजनों ने DGP से लगाई न्याय की गुहार

जयपुर.प्रदेश के चुरू जिले के सरदारशहर में पुलिस कस्टडी में युवक की हत्या और महिला से दुष्कर्म के मामले में पुलिस की ओर से निष्पक्ष कार्रवाई नहीं होने के चलते परिजन शुक्रवार को जयपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व संसदीय सचिव और खंडार के पूर्व विधायक जितेंद्र गोठवाल के साथ पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह यादव से मुलाकात की. वहीं, सरदारशहर पुलिस पर आरोप लगाते हुए पीड़िता और उसके परिजनों ने डीजीपी से न्याय की गुहार लगाई.

परिजनों ने DGP से लगाई न्याय की गुहार

परिजनों का कहना है, कि जिस तरह से अलवर के पहलू खां मामले में अनुसंधान पत्रावली कमजोर तैयार की गई. ठीक उसी तरह से इस मामले में भी पुलिस रसूखदार लोगों के दबाव में मामले को दबाने का प्रयास कर रही है. ऐसे में पीड़ितों ने डीजीपी भूपेंद्र सिंह से प्रकरण में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की. इस दौरान पुलिस महानिदेशक ने भी उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

पढ़ें-चूरू: संदिग्ध अवस्था में मृत मिला युवक, भाई ने जताई हत्या की आशंका

बता दें कि करीब 4 महीने पहले सरदारशहर थाने में सीआई सहित अन्य पुलिसकर्मियों पर युवक को जलाकर हत्या करने और महिला से थाने में दुष्कर्म करने के आरोप लगे थे. ऐसे में 4 महीने बीत जाने के बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं होने से परिजन आक्रोशित हैं. अब पीड़िता और उसके परिवार ने पुलिस मुख्यालय पहुंचकर मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details