राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

युवा कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, बिना मास्क के नजर आए नेता

जयपुर में रविवार को युवा कांग्रेस की ओर से तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम में कांग्रेस की रीति नीति, इतिहास और भारत के निर्माण में पार्टी की भूमिका पर चर्चा की जाएगी. वहीं, कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां भी उड़ाईं.

By

Published : Dec 27, 2020, 3:29 PM IST

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, Rajasthan Pradesh Youth Congress
युवा कांग्रेस का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का हुआ आयोजन

जयपुर.राजधानी के एक निजी होटल में रविवार से युवा कांग्रेस का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर चल रहा है. तीन दिवसीय इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल रहे, लेकिन राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के इस प्रशिक्षण शिविर में सरकार की ओर से जारी की गई कोविड-19 की गाइडलाइन की धज्जियां भी उड़ती नजर आ रही है. वहीं, कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता और नेता बिना मास्क के भी नजर आए.

युवा कांग्रेस का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का हुआ आयोजन

दरअसल, सरकार की ओर से किसी भी कार्यक्रम में 100 से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर पाबंदी लगाई गई है, लेकिन 3 दिन तक चलने वाले इस शिविर में करीब 500 से अधिक लोग शामिल हो रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस सरकार की ओर से कोविड-19 को लेकर जारी की गई गाइडलाइन का खुद कांग्रेस ही उल्लंघन करती हुई नजर आ रही है.

बताया जा रहा है कि राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के इस तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी जिलाध्यक्ष जिला उपाध्यक्ष और सभी विधानसभा क्षेत्रों के अध्यक्ष भाग लेंगे. कोविड-19 के बढ़ते मामलों के दौरान सरकार ने शादी समारोह सहित किसी भी कार्यक्रम में 100 से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर पाबंदी लगाई है. ऐसे में अब खुद कांग्रेस ही कोविड-19 को लेकर जारी की गई गाइडलाइन का उल्लंघन कर रही है.

पढ़ें-अल्पसंख्यक समाज को भटकाए नहीं बल्कि मुद्दों की बात करें मुख्यमंत्री: सादिक खान

इस तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में अलग-अलग सत्रों का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कांग्रेस की रीति नीति, कांग्रेस का इतिहास और भारत के निर्माण में कांग्रेस की भूमिका पर चर्चा की जाएगी. वहीं युवाओं को राजस्थान सरकार के 2 साल की उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details