राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 27, 2020, 12:29 AM IST

ETV Bharat / city

जयपुरः कार से रस्सी बांध युवक ने की आत्महत्या, युवक पर युवती का अपहरण कर हत्या का था आरोप

राजधानी के वैशाली नगर थाना इलाके में मंगलवार को एक युवक ने कार से रस्सी बांधकर आत्महत्या कर ली. मृतक पर एक 23 वर्षीय युवती का अपहरण कर हत्या करने के आरोप लगाए गए थे और मंगलवार को युवक ने आत्महत्या का कदम उठाया.

जयपुर में आत्महत्या का मामला, Jaipur Police News,  Jaipur News
कार से रस्सी बांध युवक ने की आत्महत्या

जयपुर. राजधानी के वैशाली नगर थाना इलाके में मंगलवार को एक युवक ने कार से रस्सी बांधकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वाले युवक की शिनाख्त अंकुश त्रिपाठी के रूप में हुई है. मृतक पर एक 23 वर्षीय युवती का अपहरण कर हत्या करने के आरोप लगाए गए थे और मंगलवार को युवक ने आत्महत्या का कदम उठाया. हालांकि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने 23 वर्षीय युवती से प्रेम करने और परिजनों की ओर से रिश्ता पसंद नहीं करने की बात लिखी है.

कार से रस्सी बांध युवक ने की आत्महत्या

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया, कि 5 दिन पूर्व वैशाली नगर थाना क्षेत्र से एक 23 वर्षीय युवती लापता हुई थी और उसके परिजनों ने गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज करवाया था. दुर्भाग्यवश सोमवार को युवती की लाश दूदू थाना क्षेत्र में एक सुनसान जगह पर पाई गई, जिसमें गला रेत कर हत्या करने की आशंका जताई गई. युवती की लाश मिलने के बाद उसके परिजनों की ओर से अंकुश त्रिपाठी के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज करवाया गया.

पढ़ें-हाल-ए-मौसम: Sevier heat wave की चपेट में चूरू, दिन का पारा 47 डिग्री के पार

गुप्ता ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी कि मंगलवार को अंकुश त्रिपाठी ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. अंकुश के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने युवती से प्रेम करने और साथ यह रिश्ता युवती के परिवार और खुद के परिवार वालों द्वारा नकारे जाने की बात लिखी है.

युवती के परिजनों की ओर से गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज कराने के बाद जब पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू की तो युवती हर्षिता 5 दिन पूर्व वैशाली नगर स्थित अपने दफ्तर से बाहर निकलती हुई और एक कार में बैठती हुई दिखाई दी. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि कार अंकुश त्रिपाठी चला रहा था और कार में अंकुश और हर्षिता के अलावा और कोई भी मौजूद नहीं था. जिसके चलते पुलिस अंकुश पर ही हर्षिता की हत्या करने का शक जता रही है. हालांकि इस पूरे प्रकरण में पुलिस की जांच जारी है और हर्षिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी अभी आना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details