राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सुसाइड: एक दूसरे का हाथ थाम ट्रेन के आगे कूदे युवक-युवती, दोनों की दर्दनाक मौत

राजधानी जयपुर के गोनेर रोड स्थित दांतली फाटक के पास युवक-युवती एक दूसरे का हाथ थाम ट्रेन के आगे कूद गए. अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी युगल है. खो नागोरियां थाना पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे.

By

Published : Apr 5, 2021, 2:14 AM IST

Updated : Apr 5, 2021, 6:37 AM IST

youth boy girl jumped in front of a train , girl boy committed suicide
एक दूसरे का हाथ थाम ट्रेन के आगे कूदे युवक-युवती

जयपुर. राजधानी जयपुर के गोनेर रोड स्थित दांतली फाटक के पास युवक-युवती एक दूसरे का हाथ थाम ट्रेन के आगे कूद गए. ट्रेन ड्राइवर के काफी हॉर्न बजाने के बाद भी दोनों रेलवे ट्रैक से नहीं हटे. ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

खो नागोरियां थाना पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे. हालांकि, अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई. जानकारी के मुताबिक, मृतक युवती के हाथ में बंधे ब्रेसलेट में पिंकी नाम लिखा हुआ है. खो नागोरियां थाना पुलिस दोनों शवों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

पढ़ें:डूंगरपुुर: 4 दिन पहले 3 बेटियों की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, मिला तीनों का शव

दोनों के क्षत-विक्षत शव को ट्रेन में रखकर कानोता रेलवे स्टेशन लाया गया. जहां से जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस के मुताबिक, ट्रेन चालक ने काफी हॉर्न बजा कर दोनों को साइड में हटने का संकेत दिया, लेकिन ट्रेन के नजदीक पहुंचते ही दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ कर खड़े रहे, जिसके बाद ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, युवक की उम्र करीब 30 से 32 वर्ष और युवती की उम्र 20 से 22 वर्ष बताई जा रही है. युवक ने काले रंग का लोअर और लाल रंग की धारीदार टी-शर्ट पहन रखी है. युवती ने लाल रंग की टी-शर्ट और स्लेटी रंग का पायजामा पहन रखा है. पुलिस दोनों शवों की शिनाख्त कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी युगल है. हालांकि, दोनों शवों की शिनाख्त होने के बाद ही सुसाइड करने की वजह सामने आ पाएगी.

Last Updated : Apr 5, 2021, 6:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details