राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

युवती की गला दबाकर हत्या करने के बाद युवक ने पंखे से लगाई फांसी

राजधानी जयपुर में किराए से कमरा लेकर रह रहे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले एक युवक व युवती की बंद कमरे में लाश मिलने से सनसनी फैल गई. घटनाक्रम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर मुर्दाघर में रखवाया है. पुलिस को घटनास्थल से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

By

Published : Aug 22, 2020, 10:25 PM IST

girlfriend's murder, youth hanged
युवती की गला दबाकर हत्या करने के बाद युवक ने पंखे से लगाई फांसी

जयपुर. राजधानी के सांगानेर थाना इलाके में प्रताप नगर सेक्टर-3 में एक मकान में अंदर से बंद कमरे में किराएदार युवती और एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर महात्मा गांधी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. किराए से कमरा लेकर रह रही युवती की शिनाख्त सवाई माधोपुर निवासी माया मीणा के रूप में हुई है. वहीं मृतक युवक की शिनाख्त संजय मीणा निवासी दौसा के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि माया किराए से कमरा लेकर एमएससी और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी, जबकि संजय बुध सिंह पुरा में कमरा किराए से लेकर कंपटीशन की तैयारी कर रहा था. संजय शुक्रवार शाम करीब 5:30 बजे माया के कमरे पर आया था और तभी से माया का फोन स्विच ऑफ था. माया का फोन लगातार स्विच ऑफ आने पर उसके परिजनों द्वारा मकान मालिक को सूचना दी गई. मकान मालिक ने जब मौके पर पहुंचकर खिड़की से अंदर जाकर तो माया की लाश बिस्तर पर और संजय की लाश पंखे से फंदे पर झूलती हुई दिखाई दी.

पढ़ें-जोधपुर: ससुराल में कैद विवाहिता को छुड़वाने गई पुलिस के साथ मारपीट, 1 पुलिसकर्मी गंभीर

इस पर मकान मालिक ने पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी. दोनों मृतक के परिजनों के जयपुर पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. माया के गले पर निशान मिले हैं, जिसे देखकर पूरी संभावना जताई जा रही है कि संजय ने पहले गला दबाकर माया की हत्या की और फिर खुद चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details