राजस्थान

rajasthan

जयपुरः BSNL टॉवर पर चढ़ा सिरफिरा युवक, उतारने में जुटे पुलिस के आलाधिकारी

By

Published : Jul 4, 2020, 12:21 PM IST

राजधानी जयपुर के पॉश इलाके में एक युवक टावर पर चढ़ गया है. करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद भी युवक को नीचे नहीं उतारा जा सका है. बीएसएनल हेड क्वार्टर में लगे टॉवर पर युवक को चढ़ा देख कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है.

rajasthan latest news, man climbed the tower in jaipur,  जयपुर की खबर
टॉवर पर चढ़ा सिरफिरा युवक

जयपुर. राजधानी जयपुर के पॉश इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सिरफिरा एक युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के पास ही स्थित बीएसएनल हेड क्वार्टर में लगे टॉवर पर युवक को चढ़ा देख कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारी ने टॉवर पर चढ़ा युवक को नीचे उतारने के लिए समझाइश की जा रही है.

टॉवर पर चढ़ा सिरफिरा युवक

दरअसल, राजकुमार नाम का युवक केटरिंग का काम करता है. जो बिहार का रहने वाला है, लेकिन ठेकेदार द्वारा कमाई की राशि नहीं देने का आरोप लगाते हुए युवक टॉवर पर जा चढ़ा. युवक मालिक से रुपए की मांग को लेकर टॉवर के ऊपर से ही जोर-जोर से चिल्लाने लगा. ऐसे में खुद अशोकनगर एसीपी नेमीचंद खारिया मौके पर पहुंचे और युवक से समझाइश का प्रयास किया. लेकिन वे भी असफल रहे. ऐसे मौके पर सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया गया. जिन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है.

यह भी पढे़ं :अब अलवर कहलाएगी 'गोल्डन' सिटी, सरिस्का में मिला सोना-चांदी और कॉपर का भंडार

वहीं पहले तो सिविल डिफेंस की टीम ने भी युवक से बातचीत का प्रयास किया. लेकिन वो भी 3 घंटे तक असफल रहे. ऐसे में पुलिस और सिविल डिफेंस ने कुछ रास्ता नहीं निकलते देख ऑपरेशन टॉवर शुरू किया. सिविल डिफेंस के जवानों ने जाल बिछा और जवानों ने टॉवर पर चढ़ कर युवक को नीचे उतारने के लिए प्रयास किए लेकिन युवक नहीं माना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details