राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

VIDEO: बीच सड़क हंगामा, महिलाओं ने शख्स को पीटा...सोशल मीडिया पर वायरल

राजधानी जयपुर में बीती रात 2 युवतियों ने एक कार सवार युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आखिर युवक को कौन सी गलती कर दी, जिसकी वजह से उसे पिटना पड़ा. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 14, 2020, 12:18 PM IST

young man beating Video goes viral
युवतियों ने हेलमेट से की युवक की पिटाई

जयपुर. राजधानी जयपुर में देर रात अजीबोगरीब वाकया हुआ. जहां स्कूटी सवार लड़कियों ने कार सवार युवक की जमकर पिटाई कर दी. बीच सड़क पर हुए इस तमाशे को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. वही ये वीडियो 'सावधानी हटी दुर्घटना घटी' जैसे स्लोगन के साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

युवतियों ने हेलमेट से की युवक की पिटाई

दरअसल, शहर के पांच बत्ती चौराहे के पास का ये वीडियो है. जहां ग्रीन सिग्नल होने पर वन-वे पर रफ्तार में वाहन सरपट तेज दौड़ पड़े. लेकिन उसी में एक कार ने अचानक बिना इंडिकेटर दिए लेफ्ट में टर्न लेकर ब्रेक दबा दिए. इतने में पीछे से आ रही स्कूटी अनियंत्रित होकर कार के पीछे पलट गई. जिसके चलते स्कूटी सवार दो युवतियों को हल्की चोटे आई. ऐसे में स्कूटी सवार युवतियों ने कार चालक को उसकी गलती के लिए समझाने लगी. लेकिन इतने में ही व्यंगबाण हाथापाई में तब्दील हो गया और हंगामा मच गया.

पिटाई करती युवती

यह भी पढ़ें: आवासन मंडल की '10 प्रतिशत दीजिए गृह प्रवेश कीजिए' योजना को मिल रहा बंपर समर्थन, बिके 302 और आवास

मौके पर ही युवतियों ने हेलमेट से कार चालक की धुनाई शुरू कर दी. इतने में कोई कुछ समझ पाए, तब तक दोनों युवतियां युवक पर जमकर टूट पड़ी और दे-दना-दन एक के बाद एक हाथ साफ करने लगी. बाद में कार सवार एक अन्य युवक बीच बचाव करने आया, लेकिन उससे भी लड़कियां उलझ गई. इस दौरान एमआई रोड पर भारी जाम भी लग गया. लेकिन बाद में मौके पर मौजूद भीड़ में से कुछ लोग आए और मामला शांत करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details