राजस्थान

rajasthan

JKK के ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बुधवार दोपहर 12 बजे तक कर सकते हैं आवेदन

By

Published : Aug 12, 2020, 6:26 AM IST

जयपुर के जवाहर कला केंद्र की ओर से 19 अगस्त को वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के मौके पर ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी. इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम तिथि बुधवार को दोपहर 12 बजे तक है. इस प्रतियोगिता में 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के भारतीय नागरिक और 17 वर्ष और उससे कम आयु के छात्र भाग ले सकते हैं.

rajasthan news,  World photography day,  Online photography competition
JKK के ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बुधवार दोपहर 12 बजे तक कर सकते हैं आवेदन

जयपुर. जयपुर के जवाहर कला केंद्र की ओर से 19 अगस्त को वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के मौके पर ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी. इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम तिथि बुधवार को दोपहर 12 बजे तक है. अब तक कुल 125 एंट्रीज प्राप्त होने के साथ इस प्रतियोगिता को अच्छा रुझान मिला है.

वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के मौके पर ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी

'लॉकडाउन एट होम' विषय पर लाइफ, रिडिस्कवरिंग नेचर, सीनियर सिटीजन और पोर्टेचर के तहत फोटोग्राफ सबमिट कर सकते हैं. इस प्रतियोगिता में 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के भारतीय नागरिक और 17 वर्ष और उससे कम आयु के छात्र भाग ले सकते हैं. प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कोई एंट्री फीस नहीं है. बता दें कि, सबमिट की गई फोटोग्राफ्स 24 मार्च से 31 जुलाई के बीच लॉकडाउन के दौरान ली गई होनी चाहिए.

पढ़ें:फोन टैपिंग मामले की CBI से जांच होनी चाहिए: हनुमान बेनीवाल

गौरतलब है कि प्रत्येक प्रतिभागी अधिकतम दो फोटोग्राफ सबमिट करा सकता है. प्रत्येक प्रतिभागी का केवल एक ईमेल ही स्वीकार किया जाएगा. प्रत्येक श्रेणी के तीन विजेताओं का चयन जवाहर कला केंद्र द्वारा नियुक्त विशेषज्ञ की जूरी टीम करेगी. विजेता एंट्रीज को जेकेके की वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वर्चुअल प्रदर्शित किया जाएगा. वहीं विजेताओं को एप्रिसिएशन के ई-सर्टिफिकेट के साथ विशेष रूप से क्यूरेट किए गए पुरस्कार भी दिए जाएंगे. जिनकी घोषणा ऑनलाइन जेकेके की वेबसाइट पर की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details