राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हॉस्टल में रहने वाले छात्र रोज कसते थे फब्तियां, परेशान महिलाओं ने किया घेराव

हरिनगर में छेड़छाड़ से परेशान होकर आज कॉलोनी की महिलाएं और अन्य लोगों ने हॉस्टल का घेराव किया. 2 दिन पहले हॉस्टल में रहने वाले एक युवक ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार किया था.

By

Published : Feb 2, 2020, 4:30 PM IST

महेश नगर थाना , जयपुर की खबर, jaipur news
महिलाऔं ने किया हॉस्टल का घेराव.

जयपुर. राजधानी जयपुर में कई हॉस्टल अवैध तरीके से संचालित हो रहे हैं. जिनके चलते कॉलोनीवासियों को आए दिन परेशानियों से गुरजरना पड़ता है. शहर के महेश नगर थाना इलाके के हरिनगर-3 में संचालित एक हॉस्टल का महिलाओं ने घेराव किया. महिलाओं का कहना था कि हॉस्टल में रहने वालें युवक आस-पास रहने वाली बालिकाओं और महिलाओं पर फब्तियां कसते हैं और आए दिन उनके साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं.

महिलाऔं ने किया हॉस्टल का घेराव.

कॉलोनी वासियों ने कई बार इसको लेकर पुलिस में भी शिकायत की है, लेकिन उसके बावजूद पुलिस कोई कदम नहीं उठा रही है. हॉस्टल में रहने वाले युवकों के आतंक से परेशान होकर आज कॉलोनी वासियों ने हॉस्टल का घेराव किया और हॉस्टल संचालक से तुरंत हॉस्टल को बंद करने की मांग की.

पढ़ें. बजट 2020 पर लोगों ने रखी अपनी प्रतिक्रियाएं...

कॉलोनी वासियों ने बताया कि, हॉस्टल को अवैध रूप से चलाया जा रहा है. दो दिन पहले ही हॉस्टल में रहने वाले एक युवक ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार किया था. जब इसकी शिकायत छात्रा के परिजनों ने महेश नगर थाने में की तो, पुलिस ने महज खानापूर्ति करते हुए मामला दर्ज किया. लेकिन छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवकों के खिलाफ किसी भी तरह का एक्शन नहीं लिया.

आए दिन होने वाली छेड़छाड़ से परेशान होकर आज कॉलोनी की महिलाएं और अन्य लोग हॉस्टल के बाहर एकत्रित हुए और हॉस्टल का घेराव किया. कॉलोनी वासियों के विरोध को देखते हुए हॉस्टल संचालक ने भी कॉलोनी वासियों को लिखित में हॉस्टल को बंद करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details