राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

धारूहेड़ा में गोली मारकर युवती की हत्या, हत्यारे फरार

धारूहेड़ा में गोली मारकर एक युवती की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बता दें कि युवती का शव शनिवार को नंदरामपुर बास रोड स्थित रामनगर कॉलोनी के पास लहुलूहान अवस्था में पड़ा मिला. जानकारी के अनुसार युवती की पहचान सीकर निवासी के रूप में हुई है.

By

Published : Dec 7, 2019, 11:22 PM IST

युवती की हत्या, Dharuhera Police News
युवती की हत्या

रेवाड़ी/जयपुर. धारूहेड़ा में गोली मारकर एक युवती की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इस लहुलूहान युवती का शव शनिवार की 4 बजे नंदरामपुर बास रोड स्थित रामनगर कॉलोनी के पास पड़ा मिला. जिसके बाद मामले की सूचना ग्रामीणों ने धारूहेड़ा पुलिस को दी.

जानकारी के अनुसार युवती की पहचान सीकर निवासी के रूप में हुई है. वहीं, युवती के छाती में गोली मारी गई है. सूचना मिलने पर धारूहेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, युवती की हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

पढ़ें- नागौरः विनोद मौत मामले में एसपी ने जताई हत्या की आशंका

अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर शव को यहां डाल दिया गया. वहीं, युवती के पास से मिले कागजात से पता चला है वह राजस्थान के सीकर की रहने वाली है और वह अपने रिलेशन में गुरुग्राम में आई हुई थी. उधर, हत्या से पूर्व युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है या नहीं, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा. वहीं, धारूहेड़ा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि हत्या के असल कारणों का पता परिजनों के आने के बाद ही पता लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details