राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जान से मारने की धमकी देकर महिला से दुष्कर्म...

राजधानी के मालवीय नगर थाना इलाके में एक महिला को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़ित महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Oct 6, 2021, 10:26 AM IST

woman raped by threatening to kill her in jaipur
धमकी देकर महिला से दुष्कर्म...

जयपुर.शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि मंगलवार दोपहर जभी तो घर पर अकेली थी तभी आरोपी जबरन उसके घर में घुस आया. उसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया, जिसका पीड़िता ने विरोध किया.

पीड़िता ने जब मदद के लिए शोर किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और साथ ही उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

पढ़ें :कोटा नारकोटिक्स की बेगूं में बड़ी कार्रवाई, 10 लाख रुपये मूल्य की अफीम पकड़ी

जब पीड़िता का पति शाम को घर लौटा तब पीड़िता ने उसे आपबीती बताई. इसके बाद पीड़िता ने अपने पति के साथ मालवीय नगर थाने पहुंच दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 323-ए, 341-ए, 376-ए और 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश करना शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details