राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नशीला पेय पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म

सांगानेर थाना इलाके में नशीला पेय पदार्थ पिलाकर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता द्वारा सोनू वैष्णव नामक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है.

By

Published : Apr 6, 2021, 8:42 PM IST

jaipur news  crime in jaipur  रेप  दुष्कर्म  नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म  Misbehavior by drinking intoxicating drinks  महिला से रेप
नशीला पेय पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म

जयपुर.राजधानी के सांगानेर थाना इलाके में नशीला पेय पदार्थ पिलाकर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता द्वारा सोनू वैष्णव नामक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है.

पीड़िता द्वारा शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि वह किसी काम से अपने परिचित के घर गई जहां सोनू वैष्णव ने उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी. घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करना शुरू कर दिया है और प्रकरण में फरार चल रहे सोनू वैष्णव की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:अपहरण कर 6 महीने तक दुष्कर्म करने के मामले में 20 साल की सजा 90 हजार रुपए जुर्माना

एक्स-रे के दौरान महिला से छेड़छाड़

राजधानी के मालपुरा गेट थाना इलाके में एक पैथ लैब में एक्स-रे कराने गई महिला के साथ अश्लील हरकत करने और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़ित महिला द्वारा मालपुरा गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि महिला एक्स-रे कराने के लिए नवनीत पैथ लैब गई जहां मेल स्टाफ द्वारा एक्स-रे करने के दौरान महिला के साथ ज्यादती की गई और काफी शर्मनाक हरकतें की गई.

यह भी पढ़ें:धोखाधड़ी! सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर 4 लाख से अधिक की ठगी

एक्स-रे रूम में कोई भी महिला स्टाफ नहीं था और मेल स्टाफ ने एक्स-रे करने के लिए महिला के सभी कपड़े उतरवा दिए और फिर गंदी हरकतें करते हुए महिला से छेड़छाड़ करने लगा. जब महिला द्वारा विरोध किया गया तो मेल स्टाफ ने महिला को चुप रहने की धमकी दी. एक्स-रे के बाद महिला ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और मालपुरा गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. फिलहाल, पुलिस रिपोर्ट दर्जकर प्रकरण की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details