राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पति के मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करवाने जा रही महिला को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, मौत

राजधानी जयपुर में एक बार फिर से बजरी से भरी हुई तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली का कहर देखने को मिला. पति के मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करवाने जा रही महिला को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर दी. हादसे में महिला की मौत, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है.

By

Published : Feb 13, 2021, 10:53 AM IST

mahila ki maut  vatika road jaipur  road accident in jaipur  japur latest news  जयपुर न्यूज  राजस्थान न्यूज  सड़क हादसा  हादसे में महिला की मौत  ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर
महिला की मौत

जयपुर.सांगानेर सदर थाना इलाके में वाटिका रोड पर बजरी से भरी हुई एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सामने चल रही स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके चलते स्कूटी सवार एक व्यक्ति और महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में घायल हुए महिला और पुरुष को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. मृतक महिला की शिनाख्त बालाजी विहार निवासी चंदा देवी के रूप में हुई है.

महिला अपने एक परिचित पवन जांगिड़ के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने पति के मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करवाने के लिए खेड़ी गोकुलपुरा सरपंच के पास जा रही थी. इसी दौरान वाटिका रोड पर बजरी से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली मौके छोड़कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:बेकाबू स्कॉर्पियो ने पटवारी को कुचला, मौके पर पहुंची पुलिस ने जिसे पकड़ा वह निकला हार्डकोर अपराधी

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त कर आरोपी चालक की तलाश करना शुरू किया है. वहीं हादसे में घायल हुए पवन जांगिड़ का महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ट्रैक्टर के नंबर के आधार पर आरोपी चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details