राजस्थान

rajasthan

जनता कर्फ्यूः 22 मार्च को ही बीजेपी नेता की बेटी की शादी, कहा- देशहित में सादगी से करेंगे विवाह

By

Published : Mar 20, 2020, 10:37 PM IST

कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए 22 मार्च को प्रधानमंत्री ने जनता कर्फ्यू की अपील की है. लेकिन इस दिन कई शादियां भी है. जयपुर भाजपा के पूर्व शहर अध्यक्ष ने बेटी की शादी भी 22 मार्च को है. ऐसे में भाजपा नेता ने देशहित में अपनी बेटी की शादी सादगी के साथ करने का निर्णय लिया है.

Daughter wedding on public curfew, orona effect on marriage, जयपुर में कोरोना वायरस
जनता कर्फ्यू के दिन बेटी की शादी

जयपुर.कोरोना के कहर के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है. जिसमें सभी देशवासियों से संकल्प के साथ जुड़ने की अपील भी की. हालांकि इस दिन कुछ घर परिवारों में शादियां भी है, लेकिन प्रधानमंत्री के अपील और देश हित में इन शादियों को सादगी से करने का फैसला लिया गया है.

जनता कर्फ्यू के दिन बेटी की शादी

ऐसा ही फैसला जयपुर शहर भाजपा के पूर्व अध्यक्ष संजय जैन ने भी लिया है, जिन की बेटी की शादी 22 मार्च को जयपुर के राज महल पैलेस में होनी थी. इसके कार्ड भी छप गए और सब में वितरित भी हो गए. उसके बाद प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते धारा 144 लगी.

ये पढ़ेंःCM गहलोत ने Tweet कर वसुंधरा और दुष्यंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान कर दिया. जिसके बाद भाजपा नेता देश हित में अपनी बेटी की शादी सादगी से करेंगें. वहीं परिवार के 20 से 25 लोगों के साथ ही इस पूरे कार्यक्रम को पूर्ण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details