राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jaipur: पानी के टैंकर ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

By

Published : May 12, 2022, 10:55 AM IST

बाइक सवार दंपती सीतापुर स्थित एक फैक्ट्री में काम पर जा रहे थे तभी पीछे से तेज रफ्तार (Road accident in Jaipur) में आ रहे पानी से भरे टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी. चालक हादसे के बाद रुका नहीं बल्कि दोनों को रौंदता हुआ आगे निकल गया. हादसा इतना भयानक था कि मृतकों के शव के टुकड़े कई मीटर तक सड़क पर चिपक गए, जिन्हें पुलिस ने बड़ी मुश्किल से इकट्ठा किया.

Road Accident in Jaipur
पानी के टैंकर ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर

जयपुर. राजधानी के सांगानेर सदर थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक पानी के तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया (Water Tanker Hits A bike In Jaipur) जिसे पुलिस ने नंबर के आधार पर दबोच लिया. थानाधिकारी बृजमोहन काव्या ने बताया कि बाइक सवार दंपती सीतापुर स्थित एक फैक्ट्री में काम पर जा रहे थे तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे पानी से भरे टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी. चालक हादसे के बाद रुका नहीं बल्कि दोनों को रौंदता हुआ आगे निकल गया.

हादसा इतना भयानक था कि मृतकों के शव के टुकड़े कई मीटर तक सड़क पर चिपक गए, जिन्हें पुलिस ने बड़ी मुश्किल से इकट्ठा किया. वहीं हादसे के बाद फरार हुए चालक को उसके ट्रैक्टर नंबरों के आधार पर आगे दबोच लिया गया. हादसे के बाद मौके पर तमाशबीन लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिसके चलते सड़क पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया और लोगों को वहां से हटाने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

पढ़ें- Road Accident in Jaipur: ट्रेलर और ट्रक में टक्कर

मृतकों की शिनाख्त बूंदी निवासी 25 वर्षीय आसाराम और 24 वर्षीय अनीता के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि अभी कुछ महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी और दोनों मालपुरा गेट थाना इलाके में किराए से कमरा लेकर रह रहे थे. हादसा सीतापुरा रोड पर इंडिया गेट के पास घटित हुआ है, वहीं हादसे में बाइक भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. पुलिस ने जैसे-तैसे मृतकों के शवों के टुकड़ों को बटोर कर महात्मा गांधी अस्पताल के मुर्दाघर में (Road accident in Jaipur) रखवाया है. मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है और उनके जयपुर आने के बाद पोस्टमार्टम करवा कर आगे की कानूनी प्रक्रिया की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details