राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सवाई मानसिंह हॉस्पिटल का वार्ड बॉय पाया गया Corona Positive

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. बता दें कि शनिवार को एसएमएस अस्पताल का एक वार्ड बॉय कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है. सबसे बड़ी बात यह है कि यह व्यक्ति राजधानी के रामगंज इलाके का रहने वाला है और इस समय रामगंज क्षेत्र कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बन चुका है.

By

Published : Apr 11, 2020, 5:48 PM IST

SMS हॉस्पिटल, कोरोना पॉजिटिव
SMS हॉस्पिटल का वार्ड ब्वाय कोरोना पॉजिटिव

जयपुर.प्रदेश में जहां कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. वहीं अब राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल से भी कोरोना वायरस पॉजिटिव के मामले देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि शनिवार को अस्पताल का एक वार्ड बॉय कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है. इससे पहले भी संक्रमण का एक मामला एसएमएस मेडिकल कॉलेज से सामने आ चुका है.

सवाई मानसिंह अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में कार्यरत एक वार्ड ब्वाय कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. दरअसल, वार्ड बॉय की तबीयत खराब होने के बाद उसके सैंपल जांच के लिए भेजे गए. जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया. खास बात यह है कि वार्ड बॉय रामगंज इलाके का रहने वाला है और इस समय रामगंज क्षेत्र कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बन चुका है.

यह भी पढ़ें.जोधपुर में रेलवे वर्कशॉप में बनाई गई सैनिटाइज टनल, स्टेशन और अस्पतालों को कराएंगे उपलब्ध

वार्ड बॉय के पॉजिटिव आने के बाद उसके पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है और सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. बता दें कि इससे पहले सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज से भी एक पॉजिटिव मरीज सामने आया था. यह व्यक्ति मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में कार्य करता था. जहां अस्पताल के चिकित्सक और अन्य स्टाफ खाद्य सामग्री लेने पहुंचते थे. ऐसे में अब अस्पताल के वार्ड बॉय के संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में खलबली मच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details