राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विश्वेंद्र सिंह और सतीश पूनिया ने ट्विटर पर की एक दूसरे की जमकर तारीफ...जानिए क्यों ?

पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ट्विटर पर एक दूसरे की तारीफ करने के चलते चर्चा में हैं. पूनिया ने ट्वीट कर मंत्री विश्वेंद्र सिंह की तारीफ की और लिखा कि 'महाराज साहेब प्रणाम, आपका यह अंदाज अच्छा है'. जिसका रिप्लाई में मंत्री विश्वेंद्र ने पूनिया की तारीफ की.

By

Published : May 3, 2020, 7:03 PM IST

सतीश पूनिया ने की विश्वेंद्र सिंह की तारीफ, Satish Poonia praised Vishvendra Singh
सतीश पूनिया ने की विश्वेंद्र सिंह की तारीफ

जयपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह इन दिनों ट्विटर पर एक दूसरे की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तारीफ ऐसी की सियासी गलियारों में हर जगह इसी की चर्चा है. हालांकि इस तारीफ के भी कई सियासी मायने हैं और इसके जरिए निशाना है आरटीडीसी में व्याप्त भ्रष्टाचार पर.

एक दूसरे की तारीफ कर चर्चा में आए पूनिया और मंत्री विश्वेंद्र

जिसकी सफाई का प्रयास विश्वेंद्र सिंह कर रहे हैं. लेकिन इसका सियासी फायदा लेने में जुटी है भाजपा. पिछले दिनों विश्वेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर आरटीडीसी पर लग रहे वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों की जांच एक स्वतंत्र एजेंसी से करवाने का आग्रह किया और यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. इसी पत्र और विश्वेंद्र सिंह की दबंगता को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्विटर पर सराहा और ट्वीट कर लिखा 'महाराज साहेब प्रणाम, आपका यह अंदाज अच्छा है'.

पढ़ें-INTERVIEW: राजीव गांधी द्वारा कही गई बात का अनुसरण कर रही है गहलोत सरकार: ओम माथुर

पूनिया ने विश्वेंद्र सिंह के अंदाज की सराहना की तो हाथों-हाथ भरतपुर के महाराज और पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भी उसका रिप्लाई ट्विटर पर ही कर दिया. उन्होंने पूनिया को ट्वीट करते हुए लिखा 'भाई साहब प्रणाम, आप जमीन से जुड़े हुए व्यक्तित्व के धनी हैं, हम सभी का लक्ष्य समाज में सरकार के माध्यम से स्वच्छता, शुचिता और उच्च मानवीय मूल्यों की स्थापना करना है, जिसके लिए हम सब प्रयासरत है'.

विश्वेंद्र सिंह का भाजपा से पुराना साथ रहा है, लेकिन अब सिंह कांग्रेस में है और सरकार में मंत्री भी है. अपने ही विभाग में चल रहे अनियमितता को लेकर विश्वेंद्र सिंह लगातार अपनी ही सरकार और अधिकारियों को घेर रहे हैं और उनका यही दबंग अंदाज विपक्षी दल भाजपा और उनके नेताओं को खूब भा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details