राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Viral Video: देर रात सड़क पर हाईप्रोफाइल ड्रामा, युवक-युवती ने पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी

जयपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कार सवार युवक-युवती पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. युवती पुलिस पर छेड़छाड़ का आरोप लगा रही है.

By

Published : Jun 21, 2021, 10:19 PM IST

viral video,  jaipur viral video
जयपुर वायरल वीडियो

जयपुर.रविवार देर रात जयपुर में सड़क पर हाई प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक और युवती पुलिसकर्मी से बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं. यह ड्रामा काफी देर तक चलता रहा. युवती ने पुलिसकर्मियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया.

पढ़ें: Viral Video: महिला से छेड़छाड़ के आरोपी का किया मुंह काला, जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया

मामला जयपुर के शिप्रा पथ थाना इलाके का बताया जा रहा है. जहां एक कार सवार युवक-युवती ने सड़क पर जमकर हंगामा मचाया. तेज रफ्तार से कार दौड़ा रहे युवक ने नाकाबंदी को तोड़कर पुलिस को खूब छकाया. पुलिस के रोकने पर भी कार सवार युवक ने कार नहीं रोकी और जब पुलिस ने कार का पीछा किया तो कार सवार युवक ने कार एक अपार्टमेंट में घुसा दी. हालांकि इस दौरान एक महिला कार की टक्कर से बाल-बाल बची.

जयपुर वायरल वीडियो

अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड ने जब युवक को रोका तो वह गार्ड से उलझ पड़ा. संदिग्ध कार का पीछा करते हुए जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कार सवार युवक-युवती ने पुलिसकर्मियों से भी बदसलूकी की. युवती ने पुलिसकर्मियों पर ही छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. कड़ी मशक्कत के बाद युवक-युवती को शांतिभंग के मामले में पुलिस पकड़कर थाने ले गई. इस पूरे ड्रामे का मौके पर खड़े प्रत्यक्षदर्शियों ने वीडियो बना लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details