राजस्थान

rajasthan

विजय हजारे ट्रॉफी: राजस्थान की टीम ने मैदान में बहाया पसीना...24 से टूर्नामेंट का आगाज

By

Published : Sep 19, 2019, 5:04 PM IST

विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए शुक्रवार से टीमों का जयपुर पहुंचना शुरू हो जाएगा. बता दें कि टूर्नामेंट का आगाज 24 सितंबर से होगा. वहीं, इस बार जयपुर को भी कुछ मैचों की मेजबानी मिली है. टूर्नामेंट के सभी मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे.

विजय हजारे ट्रॉफी, Vijay Hazare Trophy

जयपुर. विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए शुक्रवार से टीमों का जयपुर पहुंचना शुरू हो जाएगा. बता दें कि टूर्नामेंट के लिए गुरुवार को राजस्थान की टीम ने भी नेट् में जमकर पसीना बहाया. वहीं, टूर्नामेंट का आगाज 24 सितंबर से होगा.

राजस्थान की टीम ने बहाया पसीना

बीसीसीआई की ओर से आयोजित होने वाला विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए शुक्रवार से टीमों का जयपुर पहुंचना शुरू हो जाएगा. बता दें कि इस बार जयपुर को भी कुछ मैचों की मेजबानी मिली है, जिसके तहत राजस्थान समेत 10 टीमें इस प्रतियोगिता में भाग लेंगी. जिनमें जम्मू कश्मीर, त्रिपुरा, तमिलनाडु, बंगाल, गुजरात, मध्य प्रदेश, बिहार, सेना और सर्विसेज की टीम शामिल है.

पढे़ं- कोटा : विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत...पुत्र ने पिता के खिलाफ दी तहरीर

वहीं, राजस्थान की टीम ने गुरुवार को आरसीए अकेडमी में जमकर पसीना बहाया. इस बार राजस्थान टीम की कमान महिपाल लामरोर को सौंपी गई है तो वहीं तेज गेंदबाज दीपक चाहर टीम के उप-कप्तान है. हालांकि चाहर इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के सदस्य हैं और माना जा रहा है कि जल्द ही राजस्थान की टीम से भी जुड़ जाएंगे.

बता दें कि इस बार करीब 3 अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज राजस्थान की टीम में है. जिसमें दीपक चाहर, राहुल चाहर और खलील अहमद शामिल हैं. तो ऐसे में राजस्थान की टीम काफी मजबूत मानी जा रही है. वहीं, टूर्नामेंट के सभी मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details