राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सिरफिरे ने युवती को पहले मारा चाकू फिर मारी गोली, भीड़ ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

राजधानी के आदर्श नगर थाना इलाके में युवती को चाकू से वार कर गोली मारने के मामले में एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो आरोपी युवक युवती को गोली मारकर भागता हुआ नजर आ रहा है.

By

Published : Sep 26, 2020, 9:43 PM IST

जयपुर समाचार, jaipur news
युवती को गोली मारकर भागते हुए युवक का वीडियो वायरल

जयपुर.राजधानी के आदर्श नगर इलाके में एक युवती को चाकू और गोली मारकर हत्या के मामले में एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में युवक एक युवती को गोली मारकर भागता हुआ नजर आ रहा है और कुछ लोग उसका पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उसके बाद फिर लड़की को स्कूटी पर कुछ लोग बैठाकर अस्पताल ले जाते हुए और कार वालों को रोककर मदद मांगने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सफेद कपड़ों में युवक भागता हुआ नजर आ रहा है, जिसके पीछे लोग पकड़ने के लिए भाग रहे हैं.

युवती को गोली मारकर भागते हुए युवक का वीडियो वायरल

बता दें कि आदर्श नगर इलाके में परनामी मंदिर के पास एक युवती की चाकू और गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी धौलपुर निवासी विष्णु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए गए है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पढ़ें-जयपुर में दिनदहाड़े B.Sc की छात्रा को पहले चाकुओं से गोदा, फिर गोली मारकर की हत्या

झुंझुनू निवासी युवती शनिवार सुबह 7 बजे आदर्श नगर में बीएससी फाइनल ईयर की परीक्षा देने आई थी. सुबह 10 बजे परीक्षा देकर जब युवती बाहर निकली तो उसे धौलपुर निवासी विष्णु चौधरी ने रोक लिया. उसके बाद आरोपी विष्णु चौधरी ने युवती पर चाकू से हमला किया और गोली मार दी.

इसके बाद आरोपी ने भागने का प्रयास किया तो मोतीडूंगरी पुलिस थाने के कांस्टेबल कुंमेर सिंह ने आरोपी को भागकर दबोच लिया. सूचना मिलने पर आदर्श नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने लहुलुहान हालात में युवती को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई.

इस मामले में डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोपी विष्णु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ज्योतिनगर में रहता है और आरएएस की तैयारी करता है. युवती और युवक के बीच किस बात को लेकर अनबन हुई और हत्या की क्या वजह है? पुलिस इस मामले की जांच कर रहीं है. फिलहाल, आदर्श नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details