राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नंगी तलवार वाला बर्थ-डे सेलिब्रेशन, ऑपरेशन 'आग' को दिखाया आइना

जयपुर पुलिस के ऑपरेशन आग का जिले में माखौल उड़ाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक तलवार से केक काटता हुआ नजर आ रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

A young man cutting a cake with a sword,  Video viral in Jaipur,  Jaipur Police Operation Fire
नंगी तलवार वाला बर्थ-डे सेलिब्रेशन

By

Published : Sep 19, 2020, 8:04 PM IST

जयपुर. राजधानी में अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस कमिश्नरेट जयपुर का ऑपरेशन 'आग' का मखौल उड़ाया जा रहा है. जिले में लगातार एक्शन के बाद भी लोग सरे आम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. शनिवार को एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें खुलेआम युवक नंगी तलवार से केक काटता हुआ नजर आ रहा है.

नंगी तलवार वाला बर्थ-डे सेलिब्रेशन

दरअसल, जयपुर के पर्यटन स्थल जल महल की पाल पर देर रात कुछ युवक तलवार लहराते नजर आए. जहां युवकों ने बर्थ-डे सेलिब्रेट किया और नंगी तलवार से केक काटा. युवकों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कार सवार 3-4 युवक जलमहल की पाल पर आते हैं और तलवार से केक काटकर जश्न मनाते दिख रहे हैं. जिसके बाद इस वीडियो के आधार पर डीसीपी राजीव पचार ने पूरे मामले पर सख्ती दिखाई है और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

पढ़ें-जयपुर पुलिस ने ऑपरेशन 'आग' के तहत 24 घंटों में 8 बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

बता दें कि राजधानी में जिस तरह से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, उसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली है. आपराधिक प्रवृति का ये युवक खुलेआम तलवारें लहराते हुए अपना जन्मदिन मनाता है और अपनी धमक बरकरार रखने के लिए ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करता है.

इसी के लिए जयपुर पुलिस ने इन दिनों ऑपरेशन 'आग' चला रखा है, जिसके तहत वो हथियारों के साथ बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हुई है. लेकिन उस ऑपरेशन के बाद भी बदमाशों में खौफ नहीं है, जो खुले आम ऐसे वीडियो के जरिए पुलिस को चैलेंज करते हुए नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details