राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 1, 2021, 4:14 PM IST

Updated : Sep 1, 2021, 4:41 PM IST

ETV Bharat / city

VIRAL VIDEO: पानी के विवाद में बीच सड़क हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, दो परिवारों के बीच जमकर चले लाठी और ईंट पत्थर

जयपुर के रामगंज थाना इलाके में दो परिवारों के बीच पानी को लेकर मारपीट हो गई. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जयपुर में मारपीट, fight in jaipur
पानी के विवाद में बीच सकड़ हुई मारपीट

जयपुर. रामगंज थाना इलाके में आस पड़ोस में रहने वाले 2 परिवारों के बीच पानी को लेकर लाठी भाटा जंग हो गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में महिलाएं और पुरुष दोनों ही हाथों में लाठी, ईंट और भाटे लेकर एक दूसरे को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ेंःभीलवाड़ा कांस्टेबल हत्याकांड : मुख्य आरोपी का साथी और 50 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर प्रकाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

लोगों में कानून का भी कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है. बीच सड़क पर ही दोनों परिवारों के बीच में लाठी भाटा जंग चल रही है. वहीं इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आई है और वीडियो की जांच पड़ताल में जुट गई है.

पानी के विवाद में बीच सकड़ हुई मारपीट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि रामगंज क्षेत्र में पानी की टंकी ओवर फ्लो हो जाने पर पानी बहकर पड़ोसी की छत पर जा रही थी. जिसके चलते पड़ोस में रहने वाले 2 परिवारों के बीच में विवाद शुरू हुआ. उसके बाद दोनों परिवार के सदस्यों के बीच में तनातनी बढ़ गई और एक छोटे से विवाद ने बड़ी जंग का रूप ले लिया. इसके बाद दोनों ही परिवार के सदस्य हाथों में लाठी, ईंट और भाटे लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े.

पढ़ेंःसोशल मीडिया पर भीलवाड़ा कांस्टेबल हत्या के आरोपी की फोटो Viral

महिलाएं भी इसमें पीछे नहीं रही और उन्होंने भी जमकर ईंट और पत्थर बरसाए. बताया जा रहा है कि लड़ाई में करीब 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. पुलिस के आने से पहले ही दोनों परिवार अपने-अपने घर चले गए. अब सोशल मीडिया पर इस लड़ाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई करने में जुटी है.

Last Updated : Sep 1, 2021, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details