राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मरीजों का हौसला बढ़ाने के लिए 'कोरोना वॉरियर्स' गुनगुना रहे ये जोशीला गाना, वीडियो वायरल

जयपुर के एसएमएस अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अस्पताल कर्मी कोरोना संक्रमित मरीजों और उनका इलाज कर रहे चिकित्साकर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए गीत गाते नजर आ रहें हैं.

By

Published : Apr 1, 2020, 1:18 PM IST

Updated : Apr 1, 2020, 9:07 PM IST

jaipur news, जयपुर न्यूज, जयपुर में कोरोना अपडेट
'कोरोना वॉरियर्स' गुनगुना रहे ये जोशीला गाना

जयपुर.कोरोना वायरस पॉजिटिव और संदिग्ध मरीजों का सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज चल रहा है और ऐसे वक्त में अस्पताल के चिकित्सक, रेजिडेंट डॉक्टर लैब टेक्नीशियन, नर्सिंग स्टाफ, वार्ड बॉय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी वहां भर्ती मरीजों का हौसला भी बढ़ा रहे हैं.

मरीजों को हौसला बढ़ाने के लिए 'कोरोना वॉरियर्स' गुनगुना रहे ये जोशीला गाना

एक ऐसा ही वीडियो सवाई मानसिंह अस्पताल से सामने आया है, जहां यह सभी लोग एक गीत के माध्यम से मरीजों का हौसला बढ़ा रहे हैं. अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से आए इस वीडियो में कोरोना वॉरियर्स में जोश और जुनून देखने को मिल रहा है. जहां अस्पताल के चिकित्सक, रेजिडेंट डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, लैब टेक्नीशियन, वार्ड बॉय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी एक गीत गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये पढे़ें-लॉकडाउन के दौरान सामाजित दायित्व निभा रहे शहर के भामाशाह, जरूरतमंदों को बांट रहे हैं भोजन

यह लोग "साथी हाथ बढ़ाना... एक अकेला थक जाएगा मिलकर हाथ बढ़ाना" गीत के माध्यम से एक दूसरे की हौसला अफजाई कर रहे हैं. वही आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज भी यह गीत गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर डीएस मीणा, डॉक्टर जगदीश मोदी, डॉ गिरीश चौहान, डॉ. अजीत सिंह और डॉक्टर अनिल दुबे इन सभी लोगों लगातार मनोबल बढ़ा रहे हैं.

Last Updated : Apr 1, 2020, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details