राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नशे की लत को पूरी करने के लिए चुराता था गाड़ियां, चोरी की तीन बाइक और पार्ट्स बरामद

जयपुर में पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत नशे की लत को पूरा करने के लिए वाहन चोर बने एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बाइक बरामद की है.

By

Published : Nov 4, 2019, 11:46 AM IST

जयपुर की खबर, jaipur news, जयपुर में वाहन चोर गिरफ्तार, Vehicle thief arrested in Jaipur

जयपुर.रामगंज थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने रविवार को एक शातिर वाहन चोर अब्दुल इकबाल उर्फ सांडा को गिरफ्तार. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तीन मोटरसाइकिल और मोटरसाइकिल के पार्ट्स बरामद किए हैं.

नशे की लत को पूरा करने के लिए चुराता था गाड़ियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीसीपी नॉर्थ राजीव पचार ने बताया कि रामगंज थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत नशे की लत से बने वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोटरसाइकिल बरामद की है. आरोपी स्मैक के नशे का आदी है और नशे की लत की वजह से ही वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल के पार्ट्स बेचने के लिए पार्ट्स को अलग-अलग कर रहा था.

पढ़ेंः जयपुर के चाकसू में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का जोरदार स्वागत

लेकिन पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया.ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत नशा करने वाले और नशीले पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. रामगंज थाना पुलिस ने एडीसीपी सुमित गुप्ता, एसीपी राजेंद्र नेन और थानाधिकारी बीएल मीणा के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन कर वाहन चोरी की वारदात का खुलासा किया है.

पढ़ेंः उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के साथ ही छठ महापर्व का हुआ समापन

इलाके में अवैध नशीले मादक पदार्थ बेचने वालों पर निगरानी रखी जा रही है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी इकबाल और सांडा से पूछताछ की जा रही है.आरोपी के खिलाफ पहले से ही जयपुर के कई थानों में वाहन चोरी और लूट के मामले दर्ज हैं.पूछताछ में और भी कई वारदातों का खुलासा होने की आशंका जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details