राजस्थान

rajasthan

बाइक चुराकर बरसाती नाले में छुपाने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

By

Published : Feb 6, 2021, 10:33 PM IST

जयपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से दो बाइक भी बरामद किया है. आरोपी काफी लंबे समय से वाहन चुराने की वारदातों को अंजाम देता आया है और चुराए गए वाहनों को एक बरसाती नाले में ले जाकर छिपा देता है.

जयपुर में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, Vicious vehicle thief arrested in Jaipur
जयपुर में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

जयपुर. शहर के विश्वकर्मा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक शातिर वाहन चोर को चोरी की दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए गोवर्धन मीणा को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी काफी लंबे समय से वाहन चुराने की वारदातों को अंजाम देता आया है और चुराए गए वाहनों को एक बरसाती नाले में ले जाकर छिपा देता है.

इसके बाद चुराए गए वाहनों को बेचने के लिए ग्राहक ढूंढता है. जिसके बाद काफी कम कीमत पर बाइक का सौदा कर चुराए गए वाहनों को बेच देता है. जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा थाना इलाके में बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों को देखते हुए की स्पेशल टीम का गठन किया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान करना शुरू किया और जयपुर शहर व ग्रामीण इलाके में हुई वाहन चोरी की वारदातों के सीसीटीवी फुटेज का मिलान किया.

पढ़ेंःचूरू गैंगवार मामले पर सांसद राहुल कस्वां का बयान, एसओजी कार्यालय खोलने की मांग

इस दौरान पुलिस की टेक्निकल टीम ने एक मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर दबिश देते हुए शातिर वाहन चोर गोवर्धन मीणा को गिरफ्तार किया. आरोपी से हुई पूछताछ में उसने बताया कि वह चुराए गए वाहनों को अजमेर दिल्ली बाईपास के पास एक बरसाती नाले में छुपाता है. जिस पर पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चुराई गई दो बाइक बरसाती नाले से बरामद की. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है, जिसमें और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. आरोपी की ओर से चुराए गए वाहन कहां पर बेचे गए इसके बारे में भी पुलिस पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details