राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: मोबाइल लूट की शातिर गैंग का पर्दाफाश, 5 मोबाइल और बाइक बरामद

जयपुर के मुरलीपुरा थाना पुलिस ने मोबाइल लूट गिरोह का शनिवार को पर्दाफाश कर 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है. पुलिस ने गिरोह के कब्जे से लूटे गए 5 मोबाइल और चोरी की एक बाइक बरामद की है.

By

Published : Oct 10, 2020, 10:55 PM IST

4 accused arrested,  Mobile robbery revealed in Jaipur
मोबाइल लूट की शातिर गैंग का पर्दाफाश

जयपुर. राजधानी जयपुर के मुरलीपुरा थाना पुलिस ने मोबाइल लूट गिरोह का शनिवार को पर्दाफाश कर 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है. पुलिस ने गिरोह के कब्जे से लूटे गए 5 मोबाइल और चोरी की एक बाइक बरामद की है.

डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि मोबाइल लूट गिरोह के बदमाश लोकेन्द्र सिंह राठौड़ निवासी मुण्डवा नागौर, महेन्द्र सिंह निवासी परमान्नदपुरा, आदित्य दुबे निवासी खजनी गोरखपुर उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने गिरोह में शामिल एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है.

पढ़ें-झालावाड़ में हैवानियत की हदें पार, मानसिक रूप से विक्षिप्त बालिका से बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म

थानाधिकारी रामावतार सिंह ताखर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों के आधार पर चारों बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. जिनके कब्जे से राहगीरों से लूटे गए पांच मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद की गई है. चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. वहीं, पुलिस पूछताछ में गिरोह से अन्य वारदातों के खुलासे की संभावना भी जताई जा रही हैं.

जयपुर में गैंगरेप का मामला

प्रदेश में एक के बाद एक गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं. राजधानी जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके में शनिवार को एक गैंगरेप का मामला सामने आया. जमवारामगढ़ थाने में मकान मालिक समेत 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है.

जानकारी के मुताबिक जमवारामगढ़ थाना इलाके में 10 दिन पहले की घटना बताई जा रही है. पीड़िता ने थाने में 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया. इसके साथ ही एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं. जमवारामगढ़ सीईओ लाखन सिंह मीणा पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details