राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में किराए के बहाने कार ले भागने वाला युवक गिरफ्तार

चाकसू के शिवदासपुरा में जूमकार प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी से एक व्यक्ति ने कार किराए पर ली थी. जिसके बाद वह कार को लेकर फरार हो गया. बता दें कि कम्पनी के अधिकृत प्रतिनिधि कुलदीप सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

By

Published : Sep 9, 2019, 9:21 AM IST

Zoomcar Private Limited Company, जयपुर न्यूज, Shivdaspura Police Station

चाकसू (जयपुर).शिवदासपुरा इलाके में एक कार चोरी करने का मामला सामने आया है. वहीं पुलिस को सूचना मिलने पर शिवदासपुरा थाना पुलिस ने किराए के बहाने कार लेकर भागने वाले वाहन चोर को गिरफ्तार किया है.

जयपुर के चाकसू में किराए के बहाने कार ले भागने वाला वाहन चोर गिरफ्तार

डीसीपी (साउथ) योगेश दाधीच ने बताया कि वाहन चोरी के मामले में आरोपित अभिषेक (23) निवासी मुस्तफा कॉलोनी, आगरा, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि 29 अगस्त 2019 को निजी कम्पनी से आरोपित अभिषेक ने 8 घण्टे के लिए कार किराए पर ली थी. किराए पर कार लेने के बाद आरोपी फरार हो गया.

पढ़ें- जयपुर : 1300 साल पुराने दुर्लभ ग्रंथों की लगाई गई प्रदर्शनी, एक इंच कागज पर लिखा भक्तामर स्त्रोत भी मौजूद

कम्पनी के अधिकृत प्रतिनिधि कुलदीप सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने एक टीम का गठन कर वाहन चोरी कर भागे अभिषेक को गत दिवस शाम आगरा से दबोच लिया. जिसके कब्जे से चोरी की कार भी बरामद की गई और पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया. यहां से उसे एक दिन के रिमांड पर सौंपा गया है. शिवदासपुरा थानाधिकारी इन्द्रराज मरोडिया के अनुसार पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदात के खुलासे के प्रयास में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details