राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर : वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 30 बड़ी वारदातों का हुआ खुलासा

जयपुर में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों को लेकर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सीआईडी सीबी स्पेशल टीम ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 5 शातिर चोरों को दबोचा है. जो 30 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

By

Published : Jul 16, 2019, 11:22 AM IST

पुलिस ने वाहन चोर गिरोह पकड़ा

जयपुर.राजधानी की सीआईडी सीबी स्पेशल टीम ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. मानसरोवर थाना पुलिस और साउथ स्पेशल टीम के सहयोग से वाहन चोर गिरोह से जुड़े 5 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी राहुल सैनी, नीरज, राहुल गुर्जर, कमलकांत और रामजीत हैं.

पुलिस ने वाहन चोर गिरोह पकड़ा

बता दें कि पुलिस की कड़ी पूछताछ में करीब 30 वारदातों का खुलासा हुआ है. वहीं चोरी की 9 मोटरसाइकिल भी बरामद हुई हैं. पूछताछ में सामने आया है कि गिरोह मास्टर की से लॉक तोड़कर वाहनों की चोरी करता है और सस्ते दामों में वाहनों को बेचता है. सभी आरोपी दौसा और महुआ के रहने वाले है जो जयपुर के अलग-अलग इलाकों में किराए के मकान में रहते हैं.

बता दें कि शातिर चोरों ने दो महीने में जयपुर से 30 मोटरसाइकिल चुराई हैं. गिरोह ने जयपुर के शिप्रापथ, महेश नगर, श्यामनगर, बजाज नगर सहित कई इलाकों से वाहन चोरी की वारदातें की हैं.एक तरह से देखा जाए तो वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों से पुलिस गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे थे.

ऐसे में इन दिनों लगातार पुलिस ऐसे गिरोह का पर्दाफाश करने में कामयाब भी हो रही है. जो मास्टर की से लॉक तोड़कर वाहन उड़ा ले जाते हैं. फिलहाल सभी अपराधियों से पुलिस की कड़ी पूछताछ जारी है. जिसमें कई और अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details