राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मिनटों में वाहन गायब करने वाली गैंग का पर्दाफाश...2 गिरफ्तार, कई बाइकें बरामद

जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वाहन चोरी के शातिर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से एक दर्जन चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की है.

By

Published : Nov 23, 2020, 6:59 PM IST

जयपुर में वाहन चोर गिरफ्तार, Vehicle thief arrested in Jaipur
जयपुर में वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश

जयपुर. राजधानी में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों के बाद आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस कमिश्नरेट जयपुर की रामगंज थाना पुलिस ने वाहन चोरी के शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए करीब एक दर्जन चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की है.

जयपुर में वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश

रामगंज थानाधिकारी बीएल मीणा ने बताया कि पिछले लंबे समय से इलाके में चोरी की वारदातें बढ़ रही थी, जिसे देखते हुए स्पेशल टीम का गठन किया गया. जिसके बाद मुखबिर की सूचना के आधार पर एक गिरोह के दो शातिरों को धर-दबोचा. जिसके बाद आरोपियों से पूछताछ की गई तो सामने आया कि दोनों आरोपी बेहद शातिराना वाहन चोर है जो मास्टर Key की सहायता से मिनटों में किसी भी दुपहिया वाहन का ताला तोड़ उसे एकाएक गायब कर देते हैं.

पढे़ं-जयपुर: चौमूं नगर पालिका में चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया शुरू

गिरफ्तार आरोपी विशाल और आजाद है जो कि नशे की लत के चलते वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते है. वहीं बाइक चोरी करने के बाद कुछ ही मिनटों में उसकी नंबर प्लेट भी बदल देते हैं. फिलहाल पुलिस शातिरों से पूछताछ कर रही है, जिसके आधार पर कई और भी वारदातें खुलने की सम्भावना है. साथ ही गैंग से जुड़े अन्य बदमाशों की भी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details