राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने वाहन चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनकी निशानदेही पर एक दर्जन चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं.

By

Published : Apr 7, 2021, 10:32 PM IST

vehicle theft in jaipur,  rajasthan news
जयपुर में वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश

जयपुर.राजधानी में बड़े पैमाने पर वाहन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में जयपुर के सांगानेर सदर थाना पुलिस ने वाहन चोरी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. सांगानेर सदर थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में सफलता हासिल करते हुए शातिर वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पढे़ं:चूरू में 9 लाख की अवैध शराब जप्त, एक गिरफ्तार

आरोपी राकेश, लोकेश, अजीत, शंकर और रवि को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई एक दर्जन मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस की पूछताछ में गिरोह ने करीब दो दर्जन से ज्यादा वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूला है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी मास्टर चाबी के जरिए वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. वाहन चोरी करने के बाद इन वाहनों को महज 2 से 5 हजार रुपये में बेच देते थे.

वाहन चोरी और नकबजनी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने वाहन चोरी और नकबजनी के मामले में दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी राकेश सिंह और दिनेश मीणा को गिरफ्तार किया है. आरोपी दुकानों की छत से घुसकर नकबजनी करने की वारदातों को अंजाम देते थे. आरोपियों के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

1 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

भांकरोटा थाना पुलिस ने 1 साल से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों आरोपी अपहरण के मामले में फरार चल रहे थे. आरोपियों के कब्जे से वारदात के उपयोग में ली गई कार भी बरामद की गई है. पुलिस ने आरोपी हरिओम और ललित उर्फ लक्की को गिरफ्तार किया है. भांकरोटा थाना पुलिस ने मोबाइल और वाहन चोरी के मामले में भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details