राजस्थान

rajasthan

किसान सम्मेलन में अगर सचिन पायलट को बुलाया गया होगा तो वे जरूर जाएंगे: वेद सोलंकी

By

Published : Feb 25, 2021, 4:40 PM IST

पायलट कैंप के विधायक वेद सोलंकी ने कहा कि चित्तौड़गढ़ मे होने वाले किसान सम्मेलन में अगर सचिन पायलट को बुलाया गया होगा तो वे जरूर जाएंगे. साथ ही उन्होंने चार सीटों पर होने वाले उपचुनाव में जीत का दावा किया.

By elections in four seats in Rajasthan, Congress MLA Ved Solanki
कांग्रेस विधायक वेद सोलंकी

जयपुर.राजस्थान में 4 सीटों पर उपचुनाव होने हैं और इनपर जीत के लिए कांग्रेस पार्टी पूरा जोर भी लगा रही है. लेकिन अब हर किसी की नजर है कि क्या सचिन पायलट 27 फरवरी को डूंगरगढ़ ओर मातृकुण्डिया में होने वाली सभा में शामिल होंगे या नहीं. साथ ही उपचुनावों में पायलट की क्या भूमिका रहेगी.

कांग्रेस विधायक वेद सोलंकी का बयान

पढ़ें- किसानों का कंधा...कांग्रेस की 'फसल'...उपचुनाव में फतह के लिए ये है रणनीति

हालांकि, कहा जा रहा है कि खुद अजय माकन ने सचिन पायलट को दोनों सभाओं में शामिल होने के लिए कहा है. जयपुर से सभी नेता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रभारी अजय माकन ओर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट एक साथ इन दोनों सभाओं में शामिल होंगे. अभी तक अंतिम कार्यक्रम नहीं आया है, ऐसे में अब ये चर्चा है कि पायलट का इन चुनावों में क्या योगदान रहेगा.

पायलट को अगर बुलाया गया होगै तो वे जरूर जाएंगे

इस मामले पर बोलते हुए गुरुवार को पायलट कैंप के विधायक वेद सोलंकी ने कहा कि अगर पायलट को वहां पर बुलाया गया होगा तो वे जरूर जाएंगे. इससे पहले जब जयपुर में धरना हुआ तो वहां भी पायलट गए थे और जहां भी बुलाया जाएगा वहां जाएंगे. उन्होंने कहा कि कोटखावदा में सभा के समय भी हमें पायलट ने कहा था कि हमें सभी विधायकों को बुलाना है. उस समय हमने सभी को बुलाया.

पार्टी को मिलेगा फायदा

सोलंकी ने कहा कि हो सकता है कि जो विधायक नहीं आए उनके मन में कोई टीस हो. उन्होंने कहा कि कई विधायकों के मन में टीस है और वो सोच रहे हैं कि हम उस मंच पर जाएंगे तो हो सकता है कि हमसे कोई नाराज हो जाएगा. उपचुनावों को लेकर सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेगी तो इसका फायदा मिलेगा.

पढ़ें- सरकार और मुख्यमंत्री के बॉडी लैंग्वेज से पता चल रहा है कि मध्यावधि चुनाव की संभावना हैः सतीश पूनिया

उपचुनाव में जीत का दावा

विधायक वेद सोलंकी ने चार सीटों पर होने वाले उपचुनाव में जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट बहुत बड़े नेता हैं. उन्होंने कहा कि अगर सभी मिलकर एक साथ चुनाव लड़ेंगे तो इसका फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details