राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 20, 2020, 5:57 PM IST

ETV Bharat / city

देश के PM नरेंद्र मोदी हैं, शहीदों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी: वसुंधरा राजे

शनिवार को भाजपा की वर्चुअल रैली का 23वां दिन था, जिसमें राजस्थान के कार्यकर्ताओं और नेताओं को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया. इस दौरान राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी रैली को संबोधित किया और कहा कि देश के पीएम मोदी हैं, शहीदों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी.

जयपुर समाचार, jaipur news
भाजपा की वर्चुअल रैली का 23वां दिन

जयपुर.भाजपा के वर्चुअल रैली का शनिवार को 23वां दिन था, जिसे सुनने के लिए भाजपा कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं समेत कई नेता शामिल हुए थे. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

भाजपा की वर्चुअल रैली का 23वां दिन

इस दौरान वर्चुअल रैली शुरू होने से पहले भाजपा प्रदेशध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया समेत सभी कार्यकर्ताओं की ओर से भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों के तस्वीरों पर फूल चढ़ाए गए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. उसके बाद वर्चुअल रैली शुरू होने से पहले उनकी शहीदों की याद में 2 मिनट का मौन भी रखा गया.

इस रैली को संबोधित करते हुए राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी हैं, जिनके काम को पूरी दुनिया में लोग मानते हैं. उन्होंने कहा कि मैं सबको यह कहना चाहती हूं कि पुलवामा हमले में भी दुश्मनों को नहीं छोड़ा गया और आगे आने वाले समय में भी इनको नहीं छोड़ा जाएगा.

पढ़ें-जेपी नड्डा का कांग्रेस पर आरोप, कहा- कोरोना और फौजियों के नाम पर राजनीति करना बंद करे

साथ ही राजे ने कहा कि गलवान घाटी में जो शहीद हुए हैं, उनके लिए लड़ने के लिए पूरी तरीके से भारत सक्षम है और चीन से पहले भी मुकाबला किया गया है और आगे भी किया जाएगा. वहीं, वर्चुअल रैली की समाप्ति में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को 'लोकल को लेकर वोकल' की शपथ भी दिलवाई.

इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि इस रैली के माध्यम से करीबन 1 करोड़ लोगों तक राष्ट्रीय अध्यक्ष की आवाज पहुंची है. भाजपा नवाचारों की पार्टी है और युगानुकुल तरीके से इस डिजिटल तरीके से उपयोग किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details