राजस्थान

rajasthan

वसुंधरा का गहलोत सरकार पर निशाना, कहा- प्रतियोगी परीक्षा के अगले दिन पेपर लीक की खबरें अखबार की सुर्खियों में छा जाती हैं

By

Published : Sep 16, 2021, 10:39 PM IST

प्रदेश में हो रही पेपर लीक की घटनाओं को लेकर प्रदेश की गहलोत सरकार विपक्ष के निशाने पर है और लगातार बयान देकर भाजपा नेता गहलोत सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. ताजा मामले में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट के जरिए पेपर लीक की घटनाओं को लेकर निशाना साधा है.

vasundhara-raje-targeted-on-gehlot-government
वसुंधरा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

जयपुर.पेपर लीक की बढ़ रही घटनाओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Rajasthan Ex. CM Vasundhara Raje) ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस दिन प्रतियोगी परीक्षा होती है उसके अगले ही दिन अखबार की सुर्खियों में पेपर लीक की खबरें छा जाती हैं. वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस में सिर्फ प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर ही नहीं, बल्कि मेहनतकश युवाओं के सपने भी बिक रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रदेश में नीट परीक्षा (NEET Exam) का पेपर आउट हुआ था, जिसका मामला विधानसभा में भी उठाया गया और भाजपा नेताओं ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधा था. प्रदेश में नीट परीक्षा का पेपर 35 लाख रुपये में बिका था.

पढ़ें :Exclusive : युवाओं में खेल के प्रति रुझान, पार्टिसिपेट लेवल बढ़ेगा तो ज्यादा मेडल भी जीतेंगे : कृष्णा पूनिया

भाजपा नेताओं (BJP Leaders) का कहना है कि यह नीट परीक्षा के अलावा अन्य परीक्षा के पेपर भी गहलोत सरकार (Gehlot Government) के राज में आउट हुए हैं. भाजपा नेता भर्तियों को पूरा नहीं होने और बेरोजगारों को रोजगार नहीं देने को लेकर कई बार गहलोत सरकार पर सवालिया निशान लगा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details