राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोरोना को लेकर राजे ने जारी किया Audio संदेश, कहा- आप हैं तो जहान है और आपसे ही हिंदुस्तान है

प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक ऑडियो संदेश जारी किया है. इसमें उन्होंने लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की अपील की है.

By

Published : Apr 22, 2021, 2:55 PM IST

Corona epidemic,  Vasundhara Raje audio message
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

जयपुर.प्रदेश में 18 वर्ष की आयु से अधिक के लोगों को निशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन के मामले में चल रही सियासत के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा है कि ये ऐसा समय है जब हमें राजनीति नहीं राज्य नीति पर चलना होगा, इसलिए आओ साथ चलें.

वसुंधरा राजे ने जारी किया ऑडियो संदेश

पढ़ें- रेमडेसिवीर के सौदेबाज 'डॉक्टर' : इस VIDEO में देखें कैसे इंसानियत पर भारी पड़ रही कालाबाजारी

वसुंधरा राजे ने कोविड-19 से पार पाने के लिए एक सकारात्मक संदेश दिया है. राजे ने कहा कि कोविड-19 से देश ही नहीं हमारे प्रदेश भी संकट से गुजर रहा है. ऐसी स्थिति में डरने की नहीं सावधानी बरतने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अगर हम स्वेच्छा से घर पर रहते हैं तो इसका फायदा परिवार को ही नहीं पूरे प्रदेश को होगा. राजे ने कहा कि मास्क पहनेंगे और हाथ धोएंगे तो उसका लाभ भी सबको मिलेगा.

वसुंधरा राजे ने जारी किया ऑडियो संदेश

वहीं, कोविड-19 के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक ऑडियो संदेश भी जारी किया है. अपने संदेश में राजे ने कहा कि देश में कोरोना की पहली लहर का प्रकोप पूरी तरीके से खत्म भी नहीं हुआ कि दूसरे लहर ने देश में फिर से संकट खड़ा कर दिया है. राजे ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर मामूली नहीं है बल्कि पहले से भी खतरनाक और जानलेवा है.

खास तौर पर इसका असर बच्चों और युवाओं पर ज्यादा दिख रहा है. उन्होंने कहा कि मैं आपके परिवार की सदस्य हूं, इसलिए आपकी चिंता है. मेरा आपसे निवेदन है कि आप कोरोना गाइडलाइन की पालना करें और जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाएं. राजे ने कहा कि आप सभी मास्क पहने और मास्क को अपने आवश्यक परिधान में शामिल करें. राजे ने 2 गज की दूरी रखने और वैक्सीनेशन करवाने की भी अपील की. साथ ही कहा कि 'आप हैं तो जहान है और आपसे ही हिंदुस्तान है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details