राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गणगौर पर्व पर वसुंधरा राजे ने की भगवान शिव-गौरी से प्रार्थना, Corona प्रकोप से हो मानवता की रक्षा

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्विटर के जरिए सभी को गणगौर पर्व की शुभकामनाएं दी है. साथ ही भगवान शिव और मां पार्वती से प्रार्थना की है कि वह कोरोना के प्रकोप से मानवता की रक्षा करें.

By

Published : Mar 27, 2020, 12:47 PM IST

वसुंधरा राजे ने दी गणगौर पर्व की शुभकामनाएं, Vasundhara Raje wishes Gangaur festival
वसुंधरा राजे ने दी गणगौर पर्व की शुभकामनाएं

जयपुर.अटूट प्रेम और सामाजिक सद्भावना का महापर्व गणगौर पर्व पर सब एक दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं. लेकिन शुभकामनाएं आमने-सामने होकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए दी जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने भी प्रदेशवासियों को इस पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.

वसुंधरा राजे ने TWEET कर दी गणगौर पर्व की शुभकामनाएं

इस दौरान वसुंधरा राजे ने भगवान शिव और मां पार्वती से कोरोना के प्रकोप से मानवता की रक्षा करने की प्रार्थना भी की. ट्विटर के जरिए दी गई शुभकामनाओं में गणगौर पर्व को राजस्थान की गौरवमई संस्कृति का प्रतीक बताते हुए इस त्यौहार पर सभी के जीवन में अपार सुख समृद्धि और बहार लाने की कामना की.

पढ़ें-नवरात्रि के तीसरे दिन करें देवी चंद्रघंटा की उपासना, अलौकिक शक्तियों का होगा प्रसार

लेकिन साथ ही कोरोना के प्रकोप से मानवता की रक्षा के लिए भगवान शिव और माता पार्वती से प्रार्थना भी की. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इस समय दिल्ली में सेल्फ होम आइसोलेशन में है. क्योंकि पिछले दिनों लखनऊ में वह एक पार्टी में शामिल हुई थी, जिसमें सिंगर कनिका कपूर भी मौजूद थी. कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव थी इस लिए वसुंधरा राजे ने पिछले कुछ दिनों से खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details