राजस्थान

rajasthan

राजे का Twitter War...क्या सरकार ने वास्तव में अपराधियों के सामने हथियार डाल दिए हैं?

By

Published : Jul 4, 2020, 2:00 AM IST

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार के खिलाफ ट्वीट कर जुबानी हमला बोला है. राजे ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या सरकार ने अपराधियों के सामने हथियार डाल दिए हैं.

jaipur news  vasundhara raje news  gehlot government  vasundhara raje tweet  political news  rajasthan political news  जयपुर की खबर  राजस्थान की राजनीति
भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे

जयपुर.प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ते अपराध के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जुबानी हमला बोला है. वसुंधरा राजे ने शुक्रवार देर रात ट्वीट के जरिए प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए पूछा है कि क्या सरकार ने वास्तव में अपराधियों के सामने हथियार डाल दिए हैं?

राजे ने अपने ट्वीट में अलवर के थानागाजी में पति के सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट, दौसा में मजदूर मां को खाना देने जा रही बच्ची का अपहरण करके सामूहिक दुष्कर्म और जोधपुर के फलोदी में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने जैसी घटनाओं का जिक्र करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार से जवाब मांगा है.

यह भी पढ़ेंःराजस्थान में ब्यूरोक्रेसी का पोस्टमार्टम, किसको क्या मिला और किसने क्या खोया, यहां जानिए...

साथ ही सीएम राजे ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर आखिर अंकुश क्यों नहीं लग रहा. राजे ने अपने ट्विटर में यह भी लिखा कि डेढ़ साल पहले तक शांति टापू के रूप में प्रसिद्ध हमारा प्रदेश अब अपराध का अड्डा क्यों बना हुआ है? इसका जवाब सरकार को देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details