राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भयानक सड़क हादसे का Video देख दहला वसुंधरा का दिल...आमजन से की ये अपील

रविवार को जयपुर के सीकर रोड स्थित खेतान चौराहे पर हुए भयानक सड़क हादसे में दो राहगीरों की मौत हो गई थी. इस मामले को लेकर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि वह सड़क पर संयम बनाए रखें. खुद और दूसरों की जिंदगी को बचा कर एक जिम्मेदार नागरिक कहलाएं.

By

Published : Aug 18, 2020, 3:03 PM IST

Vasundhara Raje News, Accident in jaipur
वसुंधरा राजे ने किया ट्वीट

जयपुर.राजधानी में सीकर रोड खेतान चौराहे पर हुई दुर्घटना का वीडियो देखकर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे काफी विचलित हैं. यही कारण है कि उन्होंने ट्विटर के जरिए इस वीडियो का जिक्र करते हुए आमजन से सड़क पर संयम बनाए रखने और खुद के अलावा दूसरों की जिंदगी बचाकर जिम्मेदार नागरिक बनने की अपील की है.

दरअसल, वसुंधरा राजे ने अपनी इस पोस्ट के जरिए लोगों को सड़क पर निकलते समय सावधानी बरतने की नसीहत दी है. साथ ही यह भी मैसेज देने का प्रयास किया है कि खुद की लापरवाही से दूसरों की जान भी जोखिम में पड़ सकती है. गौरतलब है कि रविवार को जयपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ था और इस हादसे में एक राहगीर सहित दो लोगों की मौत हो हुई.

पढ़ें-जयपुर में भयानक हादसा की CCTV तस्वीरें... देखिए कैसे पिकअप ने मारी कार को टक्कर, 2 राहगीर की मौत

ये पूरी घटना सड़क पर लगे CCTV में कैद हो गई. वहीं, अब इस हादसे को लेकर वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि जयपुर में सीकर रोड खेतान चौराहे पर हुई दुर्घटना का वीडियो देखा. वाहन चालकों की छोटी सी लापरवाही ने दो रहा चलते उन लोगों की जिंदगी छीन ली, जिनकी कोई गलती ही नहीं थी. बता दें कि सीकर रोड पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप ने कार को टक्कर मार दी थी, जिससे पिकअप के चालक ने एक राहगीर को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे वह पलट गई. इस घटनाक्रम में 2 लोगों की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details