राजस्थान

rajasthan

वासुदेव देवनानी का गहलोत सरकार पर ट्विटर वार, इन मुद्दों को लेकर सरकार पर किया कटाक्ष

By

Published : Sep 4, 2020, 6:36 PM IST

पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने जेईई-नीट परीक्षा पर लगी पुनर्विचार याचिका के रद्द होने के मामले में लिखा कि लॉकडाउन के दौरान शराब के ठेके खोलने से कोरोना नहीं फैला, लेकिन तीन घंटे की परीक्षा से कोरोना फैल जाएगा.

Vasudev Devnani tweet, Petition dismissed on JEE NEET exam
जेईई नीट परीक्षा पर वासुदेव देवनानी ने किया ट्वीट

जयपुर. भाजपा विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए प्रदेश की गहलोत सरकार पर हमला बोला है. देवनानी ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा NEET और JEE परीक्षा को अनुमति देने के आदेश के खिलाफ दाखिल पुनर्विचार याचिका रद्द करने और प्रदेश सरकार द्वारा 2018 में आयोजित लेवल प्रथम और द्वितीय परीक्षा के शेष रहे पदों पर वेटिंग लिस्ट निकालने के मामले में प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है.

वासुदेव देवनानी ने जेईई और नीट परीक्षाओं के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लगी पुनर्विचार याचिका रद्द होने के मामले में लिखा कि JEE-NEET परीक्षा हटाने की वकालत करने वाले राज्य वही हैं. जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खोलने के लिए सबसे ऊंची आवाज में मांग की थी. देवनानी ने लिखा कि ठेके खोलने से उस वक्त कोरोना वायरस नहीं फैला, लेकिन 3 घंटे की परीक्षा से कोरोना फैल जाएगा? प्राथमिकताएं देखिए?

पढ़ें-अजय माकन का राजस्थान दौरा 8 सितंबर से फिर शुरू, जयपुर और अजमेर संभाग होंगे चुनौती

वहीं, एक अन्य ट्वीट के जरिए वासुदेव देवनानी ने सरकार पर देर आए दुरुस्त आए की कहावत का प्रयोग करके कटाक्ष किया. देवनानी ने लिखा कि भाजपा सरकार की ओर से आयोजित शिक्षक भर्ती 2018 लेवल प्रथम और द्वितीय परीक्षा में शेष रहे पदों पर वेटिंग लिस्ट निकालने के हाईकोर्ट के निर्णय के पश्चात अब राज्य सरकार द्वारा वेटिंग लिस्ट जारी की जा रही है. देवनानी ने सवाल किया आखिर डेढ़ साल तक इसके प्रति उदासीनता क्यों रखी, इस देरी के लिए आखिर जिम्मेदार कौन है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details