राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बड़े लोग और हिंदू धर्म की आस्था पर प्रहार कर सनसनी पैदा करना धारीवाल का काम : वासुदेव देवनानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर शांति धारीवाल द्वारा की गई विवादित टिप्पणी के मामले में भाजपा का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने धारीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि धारीवाल विवादित बयान देकर सनसनी फैलाने का काम करते हैं. अगर यही परंपरा जारी रही तो सदन का माहौल खराब होगा.

By

Published : Jul 25, 2019, 6:33 PM IST

वासुदेव देवनानी भाजपा विधायक

जयपुर. संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल द्वारा विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के मामले में भाजपा विधायकों का विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि धारीवाल भाजपा के बड़े नेताओं और हिंदू धर्म की आस्था के खिलाफ बयान देकर सनसनी फैलाने का काम करते हैं, जिसे हिंदू समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा.

पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि इस प्रकार की सनसनी पैदा करना धारीवाल की पुरानी आदत है. लेकिन इससे केवल भाजपा ही नहीं बल्कि समस्त हिंदू समाज भी आहत है. देवनानी ने कहा कि गुरुवार को सदन में विधानसभा अध्यक्ष ने व्यवस्था दी कि किसी भी बड़े व्यक्ति या महापुरुष के बारे में सदन में टिप्पणी नहीं होनी चाहिए और जो टिप्पणी की गई है वह सदन की कार्रवाई से हटाने का आश्वासन भी दिया है. देवनानी के अनुसार अगर यही परंपरा जारी रही तो कांग्रेस के बड़े नेताओं के बारे में भी टिप्पणी आएगी और सदन का माहौल खराब होगा.

बड़े लोग और हिंदू धर्म की आस्था पर प्रहार कर सनसनी पैदा करना धारीवाल का काम : वासुदेव देवनानी

गौरतलब है कि बुधवार को सदन में संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने एक लेख का उदाहरण देते हुए कहा था कि वाल्मीकि समाज मानव मल और मूत्र से साफ करते हैं. क्योंकि इससे उन्हें धार्मिक आनंद मिलता है. वाल्मिकी समाज केवल जीविकोपार्जन के लिए यह काम नहीं करता बल्कि उन्हें इससे शांति और धार्मिक आनंद मिलता है. यह लेख किसने लिखा के सवाल पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिया था. जिसके बाद सदन में हंगामा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details