राजस्थान

rajasthan

कोटा में वसुंधरा समर्थकों के ऐलान पर बोले देवनानी, कहा- सब लोग संगठन के हिसाब से चलने वाले हैं

By

Published : Feb 15, 2021, 2:08 PM IST

कोटा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थकों ने बैठक कर प्रदेश संगठन के खिलाफ सार्वजनिक रूप से बोलना शुरू कर दिया है, जिस पर भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि सभी लोग संगठन के साथ हैं और संगठन के हिसाब से चलने वाले हैं, यानी देवनानी ने साफ कर दिया की वो संगठन से इतर कहीं नहीं जाएंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, Former Chief Minister Vasundhara Raje
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

जयपुर. कोटा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थकों ने बैठक कर प्रदेश संगठन के खिलाफ सार्वजनिक रूप से बोलना शुरू कर दिया है, लेकिन जयपुर में मौजूद भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी कहते हैं कि सभी लोग संगठन के साथ हैं और संगठन के हिसाब से चलने वाले हैं.

कोटा में वसुंधरा राजे समर्थकों की बैठक पर बोले देवनानी

राजस्थान विधानसभा के बाहर जब देवनानी से वसुंधरा समर्थकों की ओर से बैठक कर अप्रैल में वसुंधरा राजे की बड़ी जनसभा करने और संगठन को लेकर दिए गए वक्तव्य से जुड़ा सवाल पूछा गया तो देवनानी ने कहा की वसुंधरा राजे हमारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और यह सब खबर है, अखबारों की देन है, जबकि सभी लोग भाजपा संगठन के साथ हैं और संगठन के हिसाब से ही चलने वाले हैं. मतलब देवनानी ने यह साफ कर दिया कि वह संगठन के साथ हैं और अधिकतर नेता संगठन के हिसाब से ही चलने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंःवसुंधरा पर सियासी गर्मी : वसुंधरा खेमे के नेताओं की कोटा में बैठक...कहा- राजे की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं

कोटा में वसुंधरा समर्थकों ने जो कुछ किया वो मीडिया में छपा. उसके बाद कांग्रेस इस मसले पर भाजपा पर निशाना साध रही है. कांग्रेस नेता और सरकार में कैबिनेट मंत्री बीड़ी कल्ला के अनुसार कोटा में वसुंधरा समर्थकों के जो बयान आज मीडिया में सार्वजनिक रूप से छपे हैं. मतलब भाजपा के घर में फूट साफ तौर पर नजर आ रही है. कल्ला यह भी कहते हैं कि उन्हें वासुदेव देवनानी की तरह दूसरे राजनीतिक दलों पर पंचायती करने की आदत नहीं है. इस दौरान कल्ला ने भाजपा को लेकर एक कहावत भी कही की 'बुरा देखन मैं चला, बुरा मिला ना कोई...जो दिल खोजा आपना, मुझसे बुरा होए न कोई'.

बता दें, रविवार को कोटा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थक भाजपा नेताओं ने चिंतन बैठक कर रणनीति बनाई और मीडिया में यह भी कहा कि वसुंधरा राजे को दरकिनार किया जा रहा है, उसका परिणाम निकाय चुनाव में देख लिया. अगर आगे भी मुख्यमंत्री के रूप में वसुंधरा राजे को बीजेपी ने प्रोजेक्ट नहीं किया तो राजस्थान में भाजपा की सरकार नहीं बनने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details