राजस्थान

rajasthan

देवनानी ने जमकर की पीएम मोदी की तारीफ...WDC को बताया 'मील का पत्थर'

By

Published : Jan 7, 2021, 9:48 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (Western Dedicated Freight Corridor) के 306 किलोमीटर लंबे रेवाड़ी-मदार खंड को देश के लिए समर्पित किया. इस मौके पर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने ईटीवी भारत से बात की और अपने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. वहीं, गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

vasudev devnani praised pm modi
देवनानी ने जमकर की पीएम मोदी की तारीफ

जयपुर.देवनानी ने ईटीवी से बातचीत में बताया कि आज देश के सबसे लोकप्रिय और यशस्वी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5600 करोड़ रुपये की लागत से जिस 306 किलोमीटर लंबे वेस्ट कॉरिडोर का उद्घाटन किया है, इस पर डबल डेकर ट्रेन चलेगी जिससे क्वांटिटी एंड क्वालिटी दोनों को ही प्रगति मिलेगी. राजस्थान के आर्थिक जगत को एक बहुत बड़ा लाभ भी मिलेगा.

देवनानी ने जमकर की पीएम मोदी की तारीफ

उन्होंने कहा कि इस कॉरिडोर के चालू होने के बाद अब किशनगढ़ के मार्बल व्यवसाई को राहत मिलेगी और इसके साथ ही देश की इकोनॉमी को भी फायदा मिलेगा. वासुदेव देवनानी ने कहा कि इस क्षेत्र से अब देश में आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा है. वहीं अब राजस्थान भी आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ेगा. देवनानी ने वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर को देश और प्रदेश की प्रगति के लिए 'मील का पत्थर' बताया.

बेरोजगारों को लेकर बोले देवनानी...

वासुदेव देवनानी ने आगे कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार बेरोजगार और युवाओं को लेकर संवेदनहीन है. देवनानी ने कहा कि गहलोत सरकार ने बेरोजगारों पर केवल डंडे ही नहीं बरसाए हैं, बल्कि 35000 पदों को रद्द कर दिया है. इसके साथ ही 7 नियुक्तियां जो विज्ञापित हो गई थीं उनको निरस्त भी किया है. आशा सहयोगिनी को लेकर भी देवनानी ने कहा कि वह अपनी मांगों को लेकर जिस तरीके से ठंड में बैठी हैं, उस पर भी प्रदेश की गहलोत सरकार को तरस नहीं आ रहा. देवनानी ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार संवेदनहीन सरकार है. आज तक के 70 साल के इतिहास में ऐसी सरकार किसी ने भी नहीं देखी है. देवनानी ने कहा कि अब युवक और बेरोजगारों को भी समझ में आ गया है कि इस सरकार के जाने का समय अब आ गया है.

पढ़ें :राजस्थान कांग्रेस की नई टीम : 18 जिलों को ही मिला प्रतिनिधित्व...जयपुर से बनाए गए सर्वाधिक पदाधिकारी

गहलोत सरकार पर 'प्रहार'...

प्रदेश की गहलोत सरकार के 2 साल होने पर वासुदेव देवनानी ने जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार को 10 में से 0 अंक मिले हैं. चाहे वह आर्थिक प्रबंधन की बात हो या सुरक्षा व्यवस्था की, हर चीज में प्रदेश की गहलोत सरकार फेल हुई है. देवनानी ने कहा कि इसका जीता जागता प्रमाण यह भी है कि इस समय राजस्थान अपराधों में नंबर वन पर है. आर्थिक स्थिति पर राजस्थान सरकार जो भी उपलब्धियां गिन रही है, वह केंद्र के स्तर पर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details