राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: मुहाना मंडी में लगा वैक्सीनेशन शिविर... किसान और व्यापारियों को लगा टीका

जयपुर की मुहाना मंडी में मंगलवार को कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया. इस शिविर के अंतर्गत मंडी में कार्य करने वाले कर्मचारी किसान और व्यापारियों को टीका लगाया गया.

By

Published : May 25, 2021, 7:57 PM IST

jaipur latest news  rajasthan latest news
मुहाना मंडी में लगा वैक्सीनेशन शिविर

जयपुर. प्रदेश की सबसे बड़ी मुहाना मंडी में मंगलवार को वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान मंडी में कार्य करने वाले वहां के कर्मचारी व्यापारी और उनके परिवार के लोगों को वैक्सीन लगाई गई.

मुहाना मंडी में लगा वैक्सीनेशन शिविर

बता दें कि मुहाना मंडी प्रदेश की सबसे बड़ी मंडी है. वहां पर हजारों की तादाद में कर्मचारियों और व्यापारी काम करते हैं. ऐसे में मुहाना मंडी कोविड-19 का हॉटस्पॉट नहीं बन जाए. इसको लेकर लगातार मुहाना मंडी फल और सब्जी थोक विक्रेता संघ के अध्यक्ष राहुल तंवर के की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर लगाने की मांग की जा रही थी.

पढ़ें:एलोपैथिक दवाओं पर दिया बयान वापस लेने के बाद रामदेव ने आईएमए से किए 25 सवाल

मुहाना मंडी के अध्यक्ष ने बताया कि मुहाना मंडी प्रदेश की सबसे बड़ी मंडी है. वहां पर रोजाना हजारों की तादाद में आम जन सब्जी खरीदने भी जाते हैं. ऐसे में वहांपर संक्रमण बढ़ सकता था. इसको लेकर शिविर लगाया गया है.

CM गहलोत की तारीफ के बाद इंद्राज गुर्जर ने सचिन पायलट के लिए कही बड़ी बात

राजस्थान कांग्रेस में पिछले कुछ दिनों से उठापटक फिर से शुरू हो गई है. पहले पायलट कैंप के विधायक हेमाराम चौधरी ने अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. उसके बाद वेद सोलंकी ने गहलोत सरकार पर सवाल उठाए. ये दोनों ही घटनाक्रम राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसी बीच सोमवार को सचिन पायलट के करीबी माने जाने वाले विधायक इन्द्रराज गुर्जर की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ की ने भी सुर्खियां बटोरी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details