राजस्थान

rajasthan

IAS अतहर आमिर डेपुटेशन पर जाएंगे जम्मू-कश्मीर, टीना डाबी से शादी के बाद बटोरी थी सुर्खियां

By

Published : Feb 8, 2021, 12:02 PM IST

2016 बैच की टॉपर टीना डाबी से पहले शादी और उसके बाद तलाक की अर्जी को लेकर सुर्खियों में आए राजस्थान कैडर के आईएएस अतहर अमीर अब राजस्थान से जम्मू कश्मीर डेपुटेशन पर जा रहे हैं. अतहर अमीर इंटर कैडर डेपुटेशन पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे.

topper ias athar aamir khan, jaipur news
IAS अतहर आमिर डेपुटेशन पर जाएंगे जम्मू-कश्मीर...

जयपुर.2016 बैच की टॉपर टीना डाबी से पहले शादी और उसके बाद तलाक की अर्जी को लेकर सुर्खियों में आए राजस्थान कैडर के आईएएस अतहर अमीर अब राजस्थान से जम्मू कश्मीर डेपुटेशन पर जा रहे हैं. अतहर अमीर इंटर कैडर डेपुटेशन पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे.

सूत्रों की माने तो केंद्रीय अपॉइंटमेंट कमेटी ने इस बारे में किए DOPT के प्रस्ताव को मंजूर कर दिया है. उनका राजस्थान से J&K कैडर में डेप्यूटेशन 3 वर्ष हुआ. आईएएस अतहर आमिर के साथ डीओपीटी ने अन्य राज्यों के कैडर के आईएएस अधिकारियों के जम्मू कश्मीर डेपुटेशन पर जाने की अर्जी को भी अनुमति दी है.

पढ़ें:Special : निकाय प्रमुखों के चुनाव परिणाम का 'अंक गणित'...भाजपा के दिग्गजों के कद का 'माप-तौल'

इस तरह चर्चा में आये थे अतहर आमिर...

बता दें कि 2016 बैच में टॉप रही टीना डाबी और अतहर आमिर ने शादी की थी. उनकी शादी के बाद काफी सुर्खियां रही और वह सोशल मीडिया में भी चर्चाओं में रहे. लेकिन, शादी के लगभग 2 साल के बाद ही दोनों ने आपसी सहमति से पारिवारिक न्यायालय में अलग होने के लिए तलाक की अर्जी लगा दी थी. तलाक की अर्जी लगाने के साथ ही एक बार फिर टीना डाबी और अतहर आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहे. वर्तमान में टीना डाबी सचिवालय में वित्त विभाग में सचिव कर का पद जिम्मा संभाल रही है, जबकि अतहर आमिर खान जयपुर में जिला परिषद में तैनात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details