राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 6, 2020, 6:38 PM IST

ETV Bharat / city

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया से की मुलाकात, वर्चुअल रैलियों को लेकर हुई चर्चा

जयपुर में शनिवार को केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने पूनिया से मोदी सरकार के 1 साल पूरा होने पर उनके द्वारा किए कामों को डिजिटल तरीके से जनता के बीच कैसा पहुंचना है, उस पर चर्चा की.

Union Minister of Water Power meets Satish Punia, केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने पूनियां से की मुलाकात
केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने पूनिया से की मुलाकात

जयपुर. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर की जा रही वर्चुअल रैलियों के राजस्थान प्रभारी है. ऐसे में शनिवार को राजस्थान के इस कार्यक्रम को लेकर उन्होंने राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की.

केद्रीय जलशक्ति मंत्री ने पूनिया से की मुलाकात

इस दौरान भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी भी उनके साथ मौजूद रहें. मुलाकात के बाद शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मोदी 2.0 का एक साल पूरा हुआ है, लेकिन कोरोना के चलते जिस तरह की परिस्थितियां देश और दुनिया में है, ऐसे में इस समय खुशी का इजहार करना ठीक नहीं था.

पढ़ेंःविशेष लेख : पर्यावरण प्रदर्शन सूचकांक 2020 में भारत को 168 वां स्थान

लेकिन सरकार ने एक साल में जो निर्णय लिए है और जिन बड़े रिफॉर्म के माध्यम से देश को आगे बढ़ाने का काम करते हुए आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए इस आपदा के समय को भी अवसर में बदलने का प्रयास किया, वो डिजिटल तरीके से जनता और समाज के बीच पहुंचना चाहिए.

पढ़ेंः15 साल से जेल में बंद महिला को पिछले वर्ष मिला स्थायी पैरोल, दो गारंटी के अभाव में नहीं हो सकी रिहा, अब हाईकोर्ट ने व्यक्तिगत बॉन्ड पर रिहा करने के दिए निर्देश

इसके लिए कुछ कार्यक्रम भाजपा की ओर से रखे गए है. उन्हीं की प्रगति को लेकर प्रदेशाध्यक्ष से मुलाकात की गई है. वहीं इस मुलाकात के बाद शेखावत राजस्थान भाजपा के पूर्व अध्यक्ष रहे पं. भंवर लाल शर्मा के निवास पर पहुंचे और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details