राजस्थान

rajasthan

गहलोत सरकार को बिजली और पानी के बिल 1 साल तक का माफ कर देना चाहिए : केंद्रीय मंत्री

By

Published : Apr 26, 2020, 6:25 PM IST

Updated : Apr 26, 2020, 7:15 PM IST

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के बीच उपजे हालातों में एक बार फिर भाजपा ने प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला बोला है. भाजपा के राज्यमंत्री ने कहा कि बिजली और पानी के बिल गहलोत सरकार को माफ कर देनी चाहिए.

jaipur news  kailash chaudhary commented on the gehlot government  union minister of kailash chaudhary  kailash chaudhary commented
भाजपा ने प्रदेश सरकार पर बोला जुबानी हमला

जयपुर.केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री और बाड़मेर-जैसलमेर से भाजपा सांसद कैलाश चौधरी ने मुख्यमंत्री से मांग की है. रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पत्रकारों को संबोधित करते हुए कैलाश चौधरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है.

भाजपा ने प्रदेश सरकार पर बोला जुबानी हमला

चौधरी ने कहा कि प्रदेश में आम लोगों की आर्थिक हालात बेहद खराब हो चुके हैं. ऐसे में बीजेपी लगातार यह मांग कर रही थी कि बिजली और पानी के 3 माह के बिल माफ कर दिए जाएं, लेकिन गहलोत सरकार ने उसे 31 मई तक केवल स्थगित किए. जबकि होना तो यह चाहिए था कि सरकार उसे अगले 1 साल तक के लिए माफ कर देती. लेकिन प्रदेश सरकार ने ऐसा नहीं किया.

यह भी पढ़ेंःहनुमान बेनीवाल ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए जारी नंबरों पर सरकार को घेरा, कहा- अधिकारी फोन नहीं उठाते हैं

गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रदेश भाजपा नेता प्रदेश की गहलोत सरकार से आपदा की इस घड़ी में जनता के बिजली और पानी के तीन वहां के बिल माफ करने की मांग कर चुके हैं. लेकिन प्रदेश सरकार ने कुछ श्रेणियों में 31 माह तक बिजली पानी के बिलों का भुगतान डेफर (स्थगित) किया है.

Last Updated : Apr 26, 2020, 7:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details