राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: बेरोजगारों का कर्मचारी चयन बोर्ड कार्यालय के बाहर सांकेतिक प्रदर्शन, ऊर्जा मंत्री से मिले उपेन यादव

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) का असर कम होने के साथ ही बेरोजगार युवा विभिन्न भर्तियों को भी अनलॉक करने की राज्य सरकार (State Government) से लगातार गुहार लगा रहे हैं. इसी के तहत बेरोजगार युवाओं ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड कार्यालय के बाहर बुधवार को सांकेतिक प्रदर्शन किया.

By

Published : Jun 23, 2021, 4:53 PM IST

जयपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, jaipur news
बेरोजगार युवाओं ने किया प्रदर्शन

जयपुर. कोरोना संक्रमण का असर कम होने के साथ ही बेरोजगार युवा विभिन्न भर्तियों को भी अनलॉक करने की लगातार राज्य सरकार (State Government) से गुहार लगा रहे हैं. बुधवार को बेरोजगार युवाओं की ओर से राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड कार्यालय (Rajasthan Staff Selection Board Office) के बाहर सांकेतिक प्रदर्शन किया गया.

ऊर्जा विभाग (Department of Energy) की भर्तियों को लेकर राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला (Energy Minister BD Kalla) से भी मुलाकात की. उपेन यादव ने बताया कि उर्जा विभाग में टेक्निकल हेल्पर की भर्ती निकलवाने और बेरोजगारों के लिए बनाई गई कमेटी की मीटिंग जल्द से जल्द आयोजित करवाने की मांग को लेकर ऊर्जामंत्री से मुलाकात की है.

बेरोजगार युवाओं ने किया प्रदर्शन

पढ़ें:भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया के बड़े बोल, अपनी पार्टी के नेताओं की तुलना कर दी महाभारत के शिशुपाल से

वहीं, बेरोजगार अभ्यर्थियों के साथ कर्मचारी चयन बोर्ड कार्यालय पहुंचकर कनिष्ठ अभियंता भर्ती (डिग्री) की परीक्षा तिथि और कनिष्ठ अभियंता भर्ती (डिप्लोमा) का परिणाम जारी करने की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने पटवारी, कृषि पर्यवेक्षक, वनरक्षक व वनपाल भर्ती के फार्म री-ओपन कर परीक्षा तिथि की घोषणा करने की भी मांग की है.

इसके साथ ही पशुधन सहायक, ग्राम विकास अधिकारी, फायरमैन और सेफ्टी ऑफिसर भर्ती के विज्ञापन जल्द जारी करने और स्टेनोग्राफर भर्ती की आंसर की जारी कर जल्द परिणाम घोषित करने की भी मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details